Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली ने कहा- महामारी ने काम करने के तरीके को बदला, लेकिन जुनून अब भी वही


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सारा ने यह फिल्म पिछले साल साइन की थी। लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग टाल दी गई थी। सारा का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह महामारी के बीच फिल्म की शूटिंग करेंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कोविड के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर सारा ने बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, वह इस बात से इनकार नहीं करेंगी कि इस समय काम करना बहुत मुश्किल है। लेकिन आखिरकार एक लंबे ब्रेक के बाद सेट पर लौटने से राहत महसूस हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन करने से काम करने के तरीकों में बदलाव आया है। लेकिन काम को लेकर जुनून अब भी वही है।

पिछले 9 महीनों तक घर पर बैठे रहने के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा, यह किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है। लेकिन वह यह मानती हैं कि हर चीज में कुछ न कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने बताया कि वह घर पर थी, तो उन्होंने 500 चीजों की एक टू-डू लिस्ट तैयार की थी। उनका मानना ​​था कि इस लिस्ट को पूरा से उन्हें खुशी मिलेगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ने एहसास दिलाया कि हर सुबह अपनी मां अमृता सिंह के साथ जागना उन्हें खुशी देता है।

यह भी पढ़ें - अक्षय ने सारा के साथ शुरू की 'अतरंगी रे' की शूटिंग, सेट से शेयर की पहली फोटो

अक्षय-धनुष के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी सारा
सारा पहली बार किसी फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के पहले चरण की शूटिंग की शुरुआत वाराणसी में की है। इससे पहले मार्च में कोरोनावायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी। इसके बाद यूनिट ने चेन्नई में अक्टूबर में फिर से शूट शुरू किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Atrangi Re, Sara Ali Khan Said, although the pandemic has changed the way the actors function on sets, the passion is still the same

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: