अनुराग कश्यप, करण जौहर से लेकर तुषार कपूर तक, अकेले ही मां-बाप दोनों का फर्ज निभा रहे हैं ये प्राउड सिंगल पिता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुराग कश्यप, करण जौहर से लेकर तुषार कपूर तक, अकेले ही मां-बाप दोनों का फर्ज निभा रहे हैं ये प्राउड सिंगल पिता


<-- ADVERTISEMENT -->



बच्चों की परवरिश करना मां-बाप के लिए कोई आसान काम नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अकेले ही मां-बाप दोनों का फर्ज अदा करते हुए अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। जहां कुछ सेलेब्स ने तलाक और पत्नी के गुजर जाने के बाद ये जिम्मेदारी उठाई तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपनी मर्जी ने सिंगल पिता बने हैं। आइए जानते हैं कौन हैं बॉलीवुड के सिंगर फादर-

करण जौहर- अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और बेहतरीन फिल्मों के लिए चर्चा में रहने वाले करण जौहर दो बच्चों यश और रूही के सिंगल पिता हैं। फिल्ममेकर साल 2017 में सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। बेटे का नाम करण ने अपने पिता यश के नाम पर रखा है और बेटी का नाम उनकी मां के नाम हीरू को री-अरेंज करके रूही रखा गया है।

कमल हासन- साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके कमल हसन एक सिंगल पिता हैं। दूसरी पत्नी सारिका से तलाक लेने के बाद कमल को दोनों बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन की कस्टडी मिली। कमल ने साल 2004 से बेटियों के साथ ही रहते हैं। जहां श्रुति बॉलीवुड, कॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस हैं वहीं अक्षरा एक्ट्रेस होने के साथ फिल्में भी डायरेक्टर कर रही हैं।

तुषार कपूर- बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर बॉलीवुड के सिंगल फादर में से एक हैं। एक्टर साल 2016 में सरोगेसी के जरिए एक बेटे लक्ष्य के पिता बने हैं। तुषार की ही तरह उनकी बहन एकता भी सरोगेसी के जरिए सिंगर मदर बनी हैं।

राहुल देव- बॉलीवुड की कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके राहुल देव एक बेटे सिद्धार्थ के सिंगल पिता हैं। सिद्धार्थ की पत्नी रीना का साल 2019 में कैंसर से निधन हो गया था जिसके बाद राहुल अकेले ही बेटे की परवरिश कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप- बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में से एक अनुराग कश्यप अपनी पत्नी आरती बजाज से तलाक लेने के बाद अकेले ही बेटी आलिया की परवरिश कर रही हैं। आरती के बाद अनुराग ने साल 2011 में कल्की कोचलिन से शादी की थी जिसके चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था।

राहुल बोस- बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर राहुल बोस एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के पिता हैं। राहुल ने अंडमान निकोबार से 6 बच्चे गोद लिए थे जिनकी एक्टर अकेले परवरिश कर रहे हैं।

टॉम क्रूज- बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक टॉम क्रूज भी तीन बच्चों के सिंगल पिता हैं। इनके दूसरी पत्नी निकोल किडमैन से दो बच्चे केनर और इजाबेला हैं और तीसरी पत्नी कैटी होल्म्स से सुरी क्रूज है। दोनों ही पत्नियों से तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी टॉम को मिली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Anurag Kashyap, Karan Johar to Tusshar Kapoor, this proud single father is playing the duty of both parents alone

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: