लॉकडाउन के बाद शिल्पा और राज कुंद्रा ने खोला नया रेस्टोरेंट, आर. माधवन ने अंदर की फोटो शेयर कर दी बधाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन के बाद शिल्पा और राज कुंद्रा ने खोला नया रेस्टोरेंट, आर. माधवन ने अंदर की फोटो शेयर कर दी बधाई


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेस पति राज कुंद्रा ने हाल ही में मुंबई में नया लग्जरियस रेस्टोरेंट खोला है। अभिनेता आर. माधवन ने रेस्टोरेंट की इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और कपल को बधाई दी है। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "8000 वर्गफीट में फैला बास्टियान लॉकडाउन के बाद फाइनली खुल ही गया। शहर में सबसे अच्छा फूड और डेजर्ट। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को बधाई। आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं।"

माधवन की पोस्ट पर कमेंट करके शिल्पा शेट्टी के फैंस भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "बधाई हो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी। प्लीज मुझे डिस्काउंट कूपन दीजिए।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "जस्ट लव बास्टियान।"

हाल ही में नाइट आउटिंग पर निकली थीं शिल्पा

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ग्रुप फोटो साझा की थी, जिसमें वे पति राज कुंद्रा, एक्टर रितेश देशमुख, उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आ रही थीं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "पिछली रात के बारे में। 9 महीने में मेरी पहली नाइट आउटिंग और डिनर। बास्टियान, वर्ली (मुंबई) में दोस्तों के साथ खाने और मस्ती करने की रात।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shilpa Shetty, Raj Kundra open a swanky new restaurant, R Madhavan congratulates the couple

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: