रणबीर कपूर ने पहली बार आलिया भट्ट को गर्लफ्रेंड बताया, बोले- महामारी न आती तो हमारी शादी हो गई होती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणबीर कपूर ने पहली बार आलिया भट्ट को गर्लफ्रेंड बताया, बोले- महामारी न आती तो हमारी शादी हो गई होती


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर की मानें तो कोरोना महामारी न आती तो उनकी शादी हो गई होती। उन्होंने यह खुलासा पत्रकार राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में किया। रिपोर्ट्स की माने तो यह पहला मौका है, जब रणबीर ने आलिया भट्ट को अपनी गर्लफ्रेंड बताया। उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर एचीवर है। उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक संभवतः हर ऑनलाइन क्लास ली है। उसके सामने मैं खुद को अन-अचीवर महसूस करता हूं।"

शादी को लेकर रणबीर ने यह कहा

रणबीर ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों पर हमला नहीं किया होता तो यह (शादी) हो गई होती। लेकिन मैं कुछ भी कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता। मैं जल्दी ही अपनी जिंदगी के इस लक्ष्य को प्राप्त करूंगा।"

ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए

इंटरव्यू में रणबीर पिता ऋषि कपूर के साथ बिताए पिछले दो सालों को याद कर इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा, "उनकी मौत से पहले बीते दो साल में मैंने उनके साथ काफी समय बिताया। उनके साथ होटल से हॉस्पिटल जाना, जहां उनकी कीमोथेरेपी हो रही थी। चुपचाप चलना और उनके आसपास रहना। यह सब बहुत तेजी से हुआ है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे पास वो शब्द भी हैं, जिनके जरिए मैं बता सकूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी पर क्या प्रभाव छोड़ा है। लेकिन मैं यह जानता हूं कि मेरी जिंदगी पर उनका बहुत प्रभाव है।"

' 2020 बहुत मुश्किल साल रहा'

रणबीर ने आगे कहा कि 2020 उनके लिए बहुत मुश्किल साल रहा। इस साल में उन्होंने अपने पिता को खो दिया और इस बात से वे इतने आहत हैं कि अब भी उस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। वे अब भी इससे जूझ रहे हैं। 30 अप्रैल को कैंसर से ऋषि कपूर का निधन निधन हो गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ranbir Kapoor Calls Alia Bhatt As His Girlfriend First Time

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: