मीका सिंह बोले- लॉकडाउन के कारण पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं मिला, अब पप्पी सॉन्ग को थिएटर में देखना चाहता हूं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मीका सिंह बोले- लॉकडाउन के कारण पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं मिला, अब पप्पी सॉन्ग को थिएटर में देखना चाहता हूं


<-- ADVERTISEMENT -->



18 दिसंबर को एक फिल्म रिलीज हो रही है, सयोनी। सिंगर मीका सिंह ने इस फिल्म में एक सॉन्ग गाया है पप्पी। मीका इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड हैं। लेकिन उन्होंने अपने बीते हुए दिनों को याद करते हुए कहा कि पिछले 8 महीनों से उनके पास कोई काम नहीं था।

थिएटर शुरू हुए हैं यही सही समय है
मीका ने आईएएनएस से कहा- मैं इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे मिलाकर कई सारे लोग लॉकडाउन के दौरान घर पर बैठे-बैठे बोर हो चुके हैं। मुझे खुद पिछले 8 महीने से कोई काम नहीं मिला है और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि ऐसे कई और लोग भी होंगे। लोगों ने लम्बे समय से थिएटर में फिल्में नहीं देखी हैं। तो यही थिएटर में जाकर फिल्म देखने का सही समय है।

शुरू में यह सॉन्ग पसंद नहीं आया था मुझे
मीका सिंह ने कहा- “मैंने फिल्म में एक पप्पी सॉन्ग गाया है। इसे नए म्यूजिक डायरेक्टर अनंत और अमन ने बनाया है। जब फिल्म के मेकर्स ने मुझे यह ऑफर किया तो मुझे शुरुआत में यह पसंद नहीं आया, लेकिन जब मैंने इसे तीन-चार बार गुनगुनाया, तो मुझे यह बहुत मजेदार लगा और इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी थे। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर सॉन्ग बहुत अच्छा है।”

फिल्म सयोनी में तन्मय सिंह, मुस्कान सेठी, राहुल रॉय, योगराज सिंह, उपासना सिंह मेन लीड में हैं। इसे नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने प्रोड्यूस किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mika Singh said he hasn't got any work since the last eight months

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: