क्या अक्षय कुमार ने बंद कर दिया फ्रेशर एक्ट्रेस के साथ काम करना? दीपिका पादुकोण है इसका कारण - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या अक्षय कुमार ने बंद कर दिया फ्रेशर एक्ट्रेस के साथ काम करना? दीपिका पादुकोण है इसका कारण


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से कोई कुछ नया करने की सोच ही नहीं रहा है। पुरानी हिट फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है या फिर साउथ इंडियन फिल्मों को कॉपी। इसके अलावा एक परंपरा और भी है फिल्में की सीरीज बनाने की। 5 साल से साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल की सीरीज बना रहे हैं। फिल्म में एडल्ट कॉमेडी होती है और हंसने के नाम पर दर्शक सिनेमाहॉल तक खिचे चले आते हैं। इस फॉर्मूले को आधार बना कर हाउसफुल की कड़ियां बनाई जा रही हैं। इस बार एक रिपोर्ट के अनुसार हाउसफुल 5 के लिए साजिद नाडियाडवाला की टीम तैयार हो रही है। इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ कई बड़े सितारों को फिल्म में लेने की प्लानिंग हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर फिल्मों की दर्शकों की लिस्ट में भारत सबसे ऊपर 

ताजा रिपोर्ट की मानें तो  साजिद नाडियाडवाला जल्द ही हाउसफुल 5 का ऐलान कर सकते हैं। फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही हैं कि इस बार फिल्म में किसी फ्रेशर एक्ट्रेस या नये चेहरे को नहीं लिया जाएगा। इस बार अक्षय कुमार की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आयेगी। यानी की पहली बार दर्शक अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण को साथ में स्क्रीन पर देखेंगे। इस बार हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण, कृति सैनन, अभिषेक बच्चन  जैकलीन फर्नांडिस, जॉन अब्राहम और पिछली फिल्मों के कुछ स्टार्स नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से लड़ रही कृति सेनन को आ रही है सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की ये तस्वीर 

अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से अपनी फिल्मों में नये एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं। वह किसी भी बड़े चेहरे के साथ लंबे समय से नजर नहीं आये हैं। अक्षय एक सबजेक्टिव फिल्में बना रहे हैं जिसे वह अपने खुद के दम पर चलवाते हैं। गोल्ड में उन्होंने मौनी रॉय के साथ काम किया और पैड मैन में राधिका आप्टे के साथ।  अरसे बाद अक्षय को किसी बड़ी स्टार के साथ काम करते देखा जाएगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: