बॉलीवुड आर्टिस्ट सूरज गोदांबे को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, कोकीन की 16 शीशियां हुईं बरामद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड आर्टिस्ट सूरज गोदांबे को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, कोकीन की 16 शीशियां हुईं बरामद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अबतक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बॉलीवुड से अब एक और गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी ने बॉलीवुड सिलेब्रटीज के हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को अरेस्ट किया है। सूरज की गिरफ्तारी गुरुवार को कोकीन के साथ हुई है। एनसीबी ने सूरज की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Kangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है

11 ग्राम कोकीन हुई बरामद

सूरज गोदांबे को उनके घर से 16 शीशियों के साथ अरेस्ट किया है। हर एक शीशी में 11 ग्राम कोकीन मिली है। अधिकारियों ने कहा है कि कोकीन की जो मात्रा पाई गई है, वह न तो व्यक्तिगत उपभोग की कैटिगरी में आती है और न ही कमर्शियल क्वान्टिटी है। यह एक इंटरमीडियरी मात्रा है। सूरज को 16 दिसंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया है। गोदांबे ने कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है। वह अरबाज खान के प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में मेकअप डिवीजन का हेड रहे हैं। इसके साथ ही वह एक्टर वरुण शर्मा के हेयर स्टाइलिस्ट रहे हैं।

सूरज गोदांबे के साथ एक और ड्रग सप्लायर लालचंद्र यादव को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। लालचंद्र एक ऑटो ड्राइवर है। वह नाइजीरियन सिंडिकेट की ओर से ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था।

Javed Akhtar ने किसान आंदोलन के सपोर्ट में किया ट्वीट, बोले- एक दिन हमने घेरा डाला, हर जालिम ने शोर मचाया

इससे पहले बुधवार को एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने मुंबई में कई जगह छापेमारी की। जिसमें उन्होंने 2.5 करोड़ की चरस जब्त की। एनसीबी के एक अधिकारी ने दावा किया कि ये अबतक की सबसे बड़ी जब्त है। एनसीबी ने जिन दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है, उनका नाम है- जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल और मोहम्मद आजम जुम्मन शेख हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: