शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन डोनेट किए थे, अब स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- शुक्रिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन डोनेट किए थे, अब स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- शुक्रिया


<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना महामारी से चल रही लड़ाई में बहुत सारे सेलेब्रिटीज जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस भी शामिल हैं। सुपर स्टार शाहरुख खान भी कोरोना पीड़ितों की मदद में पीछे नहीं हैं। उन्होंने अपना ऑफिस कोरोना पेशेंट और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों को दिया है। उन्होंने जरूरतमंदों की आर्थिक मदद भी की है। इसके अलावा उन्होंने कोरोना पेशेंट के लिए 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन भी डोनेट किए हैं।

दिल्ली हेल्थ मिनिस्टर ने की पोस्ट
शाहरुख ने ये इंजेक्शन दिल्ली सरकार को दिए थे। अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट कर शुक्रिया अदा किया है। जैन ने लिखा कि मैं शाहरुख और उनकी मीर फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करता हूं, जिसने हमें 500 रेमडेसिविर इंजेक्शन दिए हैं, वो भी तब, जब हमें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। जरूरत के वक्त की गई आपकी इस मदद के चलते हम आपके शुक्रगुजार हैं।

इस पोस्ट पर शाहरुख के मीर फाउंडेशन के सोशल मीडिया हैंडल से सत्येंद्र जैन का शुक्रिया किया है। पोस्ट में लिखा- हमारे काम की सराहना के लिए धन्यवाद। यह सभी के सहयोग और उदारता के कारण ही संभव हो सका।

फैन्स ने भी की SRK की सराहना
इस जानकारी के सामने आते ही शाहरुख के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ शुरू कर दी है। वो शाहरुख खान को भारत की शान कह रहे हैं और यह भी कि उन्हें रईस एक्टर पर फख्र है। एक फैन ने लिखा- मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे बेहतरीन इंसान का फैन हूं, जो लोगों की मदद करता है और बहुत छोटे रूप में मैं भी अपने आपको इससे जुड़ा हुआ पाता हूं। एक अन्य ने लिखा कि शाहरुख का फैन होने पर मुझे फख्र है, वे एक बेहतरीन इंसान हैं।

बात शाहरुख के काम की करें तो वे बहुप्रतीक्षित रिलीज पठान के लिए कमर कस रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। कथित तौर पर, उनके पास राजकुमार हिरानी की इमिग्रेशन टेल और साउथ के डायरेक्टर एटली की एक्शन फ्लिक भी शामिल है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Delhi Health Minister Thanks Shah Rukh Khan For Donating 500 Remdesivir Injection to Needy People During COVID-19

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: