'स्कैम 1992' फेम हेमंत खेर को हॉलीवुड से मिला फिल्म का प्रस्ताव, वेब सीरीज में निभाया था हर्षद मेहता के भाई का किरदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'स्कैम 1992' फेम हेमंत खेर को हॉलीवुड से मिला फिल्म का प्रस्ताव, वेब सीरीज में निभाया था हर्षद मेहता के भाई का किरदार


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर हेमंत खेर हाल ही में वेब सीरीज 'स्कैम 1992' की वजह से जनता की नजरों में छाए हुए हैं। उन्हें अब हॉलीवुड (लॉस एंजिल्स) के एक फिल्म निर्माता से प्रस्ताव मिला है। हेमंत ने कहा, "यह एक अद्भुत अवसर है और मैं अभी भी इसके बारे में निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहा हूं। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ ली है। यह एक वास्तविक और एक अद्भुत कहानी है।

'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के भाई अश्विन मेहता की भूमिका निभाई
स्कैम 1992 के बारे में बात करते हुए हेमंत ने कहा, "स्कैम 1992 ने वास्तव में हमारे जीवन को बदल दिया है। हां यह सच है कि मैं पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में हूं। लेकिन मान्यता केवल इस परियोजना के साथ मिली है। इसलिए यह अब तक का सबसे यादगार प्रोजेक्ट होगा।" बता दें कि हेमंत खेर ने स्कैम 1992 में हर्षद मेहता के भाई अश्विन मेहता की भूमिका निभाई है। वहीं एक्टर प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का रोल प्ले किया था।

हेमंत ने नए प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि यह एक अद्भुत अवसर है और मुझे सिनेमा के सभी पहलुओं का पता लगाना अच्छा लगेगा। बॉलीवुड, हॉलीवुड और किसी अन्य इंडस्ट्री में भी। क्योंकि अब ओटीटी में उछाल के साथ, प्रत्येक फिल्म और वेब सीरीज दुनिया भर में उपलब्ध है।

हेमंत ने कहा, फिल्म मेकर्स बड़ी संख्या में दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे ओर भी आधुनिक बना रहे हैं। इसलिए इस बात से इनकार नहीं है किया जा सकता की यह इंडस्ट्री के लिए भी फायदेमंद होगा। उदाहरण के लिए - दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज अच्छे कंटेंट के साथ दर्शकों के बड़े समूह को लक्षित कर रही है और यह दुनिया भर में शानदार प्रदर्शन कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'Scam 1992' fame Hemant Kher got film proposal from Hollywood, played Harshad Mehta's brother in web series

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: