Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने थे। इसी शो के दौरान उनकी और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी लोकप्रियता मिली थी।

दरअसल शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग बिग बॉस 13 से ही काफी पसंद करते हैं। दोनों बिग बॉस 13 के पूरे सीजन में साथ-साथ दिखाई दिए थे। बता दें कि दोनों का यह साथ सिर्फ बिग बॉस तक ही सीमित नहीं रहा था।

इस शो में बाहर आने के बाद भी दोनों कई बार अलग-अलग मौके साथ नजर आते रहे। दोनों की यह जोड़ी फैंस के बीच सिडनाज के नाम से मशहूर थी। दोनों कुछ म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे।

यह भी देखें: Raghav पर आई मुसीबत, Dance Diwane के सेट पर की कुछ ऐसी हरकत

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक यूं चले जाने से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं हैं। वह बीते कई समय से वह सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं थीं, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले ही वह अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनके इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को याद करते हुए रोती नजर आईं।

सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ को याद करते हुए शहनाज गिल रोने लग जाती हैं और फिर और अपना चेहरा ढक लेती हैं। वहीं, इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके को- एक्टर दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते नजर आए।

इससे पहले शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘तू यहीं है’ नाम का एक गाना भी समर्पित किया था। हालांकि, उनके फैंस को यह गाना कुछ खास पसंद नहीं आया था।

यह भी पढें: Anupama: अब इस शख्स ने छोड़ा घर, जबरदस्त ट्विस्ट से चौंक गए Show के Fans

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का इसी साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ ने सिर्फ 40 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: