Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुस्लिमों का मसीहा बनेंगे Salman Khan, इस राज्य की सरकार ने कही ऐसी बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सरकार की मदद करने और लोगों को कोरोना की वैक्सीन के प्रति जागरुक करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि कोरोना को काबू करने के लिए महाराष्ट्र सरकार लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी ऐसे कई लोग हैं जो वैक्सीन लगवाने से बच रहे हैं। खासतौर से राज्य में मुस्लिम इलाकों में लोग वैक्सीन से बचते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवु़ड सुपरस्टार दबंग ने लोगों की मदद करने का जिम्मा उठाया है।

दरअसल महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के मुताबिक मुस्लिम इलाकों में कोरोना वैक्सीन की जागरुकता के लिए सलमान खान से बात चल रही है। ताकि वैक्सीन न लगवाने वाले लोग वैक्सीन लगवाएं। टोपे के अनुसार कोविड -19 वैक्सीन डोज की संख्या की बात की जाए तो महाराष्ट्र अग्रणी राज्य है, लेकिन कुछ क्षेत्रों में ये संख्या अभी भी कम है।

इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री कहते हैं 'मुस्लिम बहुल इलाकों में अभी भी वैक्सीन को लेकर लोग झिझक रहे हैं। हमने मुस्लिम समुदाय को वैक्सीन के प्रति जागरुक करने के लिए सलमान खान और धर्मगुरुओं की मदद लेने का फैसला किया है।' दरअसल, आम लोगों पर धार्मिक नेताओं और फिल्म अभिनेताओं का बहुत प्रभाव पड़ता है और वह उनकी बात सुनते हैं।'

यह भी पढ़े: Sidnaaz: जब सबके सामने फूट-फूटकर रोईं शहनाज, देखें Viral Video

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब फिल्मी सितारों का सहारा लेकर लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरुक किया जा रहा है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन से लेकर कई अन्य सितारे कोविड के प्रति आम जनता को वैक्सीन के प्रति जागरुक करते रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: