धमाका बॉय Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

धमाका बॉय Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज वाली फेहरिस्त में शामिल कार्तिक (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों में बेझिझक रोमैंटिक सीन्स देते नज़र आते हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। लेकिन कार्तिक इससे बिल्कुल उलट हैं। आज जो हम आपको बताने वाले हैं, वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, कार्तिक को एक रोमैंटिक सीन देने के लिए अच्छी खासी मेहनत करनी पड़ती है। इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि एक बार एक्टर को किसिंग सीन शूट करने के लिए 37 बार री-टेक देना पड़ा था।

kartik-1.jpg

गौरतलब है कि कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने कॉलेज के दिनों के थर्ड ईयर में ही फिल्म साइन कर ली थी। जिस दौरान उन्हें 'प्यार का पंचनामा' (Pyar Ka Punchnama) का ऑफर मिला था। जिसमें उन्होंने अपने 5 मिनट के मोनोलॉग से अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, जो अब तक कायम है। जिसके बाद वो 'आकाशवाणी' और 'कांची: द अनब्रेकेबल' में दिखाई दिए। हालांकि, यहां वो सपोर्टिंग रोल में नज़र आए। इसी फिल्म में कार्तिक को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन देना था। लेकिन यहां आकर कार्तिक कुछ पल ठहर गए, क्योंकि ये उनके लिए आसान नहीं था। इसके पीछे कारण ये था कि उन्हें किस करना आता ही नहीं था। ऐसे में उन्हें ये सीन पूरा करने के लिए पूरे 37 री-टेक्स देने पड़े। फिर जाकर आखिर में ये सीन जैसे-तैसे शूट हुआ।

इस बात का खुलासा खुद कार्तिक (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) जी को पैशनेट किस चाहिए था। मुझे किस करना नहीं आता था. एक्टर बताते हैं कि वो तो उनसे पूछने वाले थे कि सर प्लीज़ ये कर के दिखाओ कैसे करना है। उन्होंने कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि किस‍िंग सीन इतनी बड़ी सिरदर्दी होगी। हम उस दिन लवर्स की तरह बर्ताव कर रहे थे। आख‍िर में सुभाष जी खुश हुए कि उन्हें जो चाह‍िए था वो उन्हें मिल गया।'

kartik-2.jpg

इसके अलावा एक्टर ने अपनी पहली फिल्म का भी एक किस्सा शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि जिस मोनोलॉग के चलते वो फेमस हुए, उसे वो फिल्म से हटवाना चाहते थे। उन्हें ऐसा लगता था कि ये मोनोलॉग उनका करियर खराब कर देगा। कार्तिक बताते हैं, जब उन्होंने मोनोलॉग पढ़ा, तो डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) से उस सीन को डिलीट करने के लिए कहा था। उन्हें लगता था कि इससे उनका करियर खराब हो जाएगा, लोग उनका मज़ाक उड़ाएंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की रिलीज़ के बाद ये मोनोलॉग सोशल मीडिया पर वायरल होता देख उन्हें हैरानी हो रही थी।

यह भी पढ़ें-जब इस एक्टर ने भरी महफिल में की थी जीनत अमान की पिटाई, टूट गया था जबड़ा, खराब हो गई थी आंख

kartik-3.jpg

बता दें कि कार्तिक (Kartik Aaryan) ने साल 2011 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उन्होंने अपने 10 साल के करियर में कई हिट फिल्में दी. जिनमें 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी', 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पत‍ि पत्नी और वो' का नाम शामिल है। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'धमाका' रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को लोगों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म 'फ्रेडी', 'शहजादा' और 'सत्यनारायण की कथा' में दिखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'एक जेंटलमैन की है तलाश



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: