Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शराब का गिलास सिर पर रखकर स्वरा भास्कर ने लगाए ठुमके, किसानों की जीत का ऐसे मनाया जश्न


<-- ADVERTISEMENT -->




भारत सरकार और किसानों के बीच लगभग एक साल से तीन कृषि कानून को लेकर गतिरोध चर रहा था। भारतीय किसान दिल्ली-पंजाब सहित भारत के कई हिस्सों में धरने पर बैठे हैं। अब भारत सरकार ने तीनों कृषि कानून को वापस ले लिया है। कृषि कानून का विरोध करने वालों में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी एक थी। उन्होंने शुरूआत से लेकर आखिरी तक सरकार द्वारा बनाए गये कृषि कानून का विरोध किया था। अब जब सरकार ने तीनों कानूनों को वापस लेने का फैसला कर लिया है तो किसानों के समर्थन इस जीत का जश्न मना रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: मेरी प्रतिभा के कारण ही मुझे तड़प में काम करने का मौका मिला : अहान शेट्टी 

स्वरा भास्कर ने भी इस जीत का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने काफी अनोखे अंजाद में अपनी खुशी सेलेब्रेट की हैं। शेयर की गयी वीडियो में आप स्वरा को सिर पर गिलास रखकर डांस करता हुए देख सकते हैं। उन्होंने डार्क ऑरेंज कलर का एक मिडी ड्रेस पहना हुआ है और अपने सिर पर गिलास रखा हुआ है, सिर पर शराब का गिलास रखकर वह ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने कैपश्न में लिखा- 'पार्टी ट्रिक: मैंने यह मेरे पापा से सीखा है।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, '19 नवंबर को पीएम मोदी ने कृषि कानूनों के वापस लेने की बात कही है। सेलिब्रेशन तो बनता है।'
 

इसे भी पढ़ें: तीसरी बार दूल्हा बनेंगे आमिर खान? अपनी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधने की हो रही चर्चा!


आपको बता दें कि स्वरा भास्कर सरकार की आलोचक है। वह सरकार द्वारा लाए गये नोटबंदी, सीएए सहित कई कानून का विरोध करती रही हैं। वह हमेशा समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं। स्वारा ने दिल्ली में चुवान प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल की पार्टी का दिल्ली में प्रचार भी किया था। 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: