Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच का स्विमिंग पूल में दिखा हॉट अंदाज, वीडियो हो रहा है वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है।उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच एक एक्ट्रेस हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड फोटोज़ इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में नताशा स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में साल 2015 में रिलीज मोविमेंटो लैटिनो (Movimento Latino) के एलबम लैटिन कलेक्शन द रीमिक्सेस के Volume 3 का ब्राजीलियन सॉन्ग बज रहा है। नताशा के साथ उनका एक साल का बेटा अगस्त्या भी है। उनके इस वीडियो को पैपराजी वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। अब तक इस पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की फेवरेट है पति की दी हुई खास अंगूठी, खरीदने के लिए निक ने बेच दिया था स्टोर

वीडियो शेयर करते हुए पेज ने लिखा, ‘मम्मा और बेबी पंड्या के लिए कोई भी दिन डल डे नहीं है। ऊह हम भी पूल पर पहुंचना चाहते हैं।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनका बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। पूल में नताशा मस्ती भरे अंदाज में गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं, उनका बेटा अपनी ही धुन में हैं।

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने मारी 720 डिग्री किक, फैंस के साथ टाइगर श्रॉफ भी हुए दीवाने- बोले- आखिर तुमने...

नताशा के इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। कुछ लोगों को उनका मस्ती करना रास नहीं आया। क्योंकि हाल ही में भारत टी-२० वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ‘पापा जल्द ही आप लोगों के साथ जुड़ेंगे, वह सिर्फ अपने परिवार की खातिर वापस आ रहे हैं।’वहीं, एक ने लिखा, ‘वह खुश हैं। सीनियर पंड्या टी20 वर्ल्ड कप हारकर स्वदेश लौट रहे हैं। अब वह फिर से खरीदारी के लिए जा सकती हैं।’



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: