Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तिरंगा के दौरान नाना पाटेकर और राज कुमार के बीच रहता था 36 का आंकड़ा, डायरेक्टर को दे रखी थी वार्निंग


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: देश भक्ति से सरोबार सुपरहिट फिल्म तिरंगा आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग से एक्टर राजकुमार और नाना पाटेकर ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए थे, दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के दौरान एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे और एक दूसरे के प्रति आग उगलते थे। आइये जानते हैं आगे की कहानी।

nana_raaj4.jpeg

दरअसल इस फिल्म को मेहुल कुमार ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ा हुआ किस्सा सुनाया था। उनका कहना था कि जब फिल्म में नाना पाटेकर को कास्ट किया गया तो इससे राजकुमार खुश नहीं थे। राजकुमार को लेकर नाना खुश नहीं थे। राजकुमार का मानना था कि नाना पाटेकर के सेट पर आने से अनुशासन भंग होगा।

मेहुल फिल्म के लिए राजकुमार को पहले ही साइन कर चुके थे और उसके बाद नाना पाटेकर को साइन किया था। फिल्म में नाना पाटेकर को लेने से वह हिचक भी रहे थे। ऊपर से उनके दोस्तों का मानना था कि अगर इन दोनों कलाकारों के एक साथ फिल्म में लिया गया तो फिल्म लटक भी सकती है।

nana_raaj1.jpeg

जब मेहुल ने नाना पाटेकर को फिल्म में राजकुमार के होने की बात बताई, तो उनका साफ कहना था कि अगर उन्होंने ज्यादा दखल दिया तो मैं सेट छोड़कर चला जाऊंगा। ऐसे में मुझे कोई परवाह नहीं होगी कि तुम्हारी फिल्म बने या लटक जाए। वहीं, जब राजकुमार को फिल्म में नाना पाटेकर के होने की बात बताई गई तो उनकी प्रतिक्रिया एकदम खतरनाक थी। उन्होंने नाना पाटेकर को जाहिल किस्स का इंसान तक कह डाला था।

राजकुमार का कहना था कि नाना पाटेकर के बारे में सुना है कि वह सेट पर गालियां देता है। इस पर मेहुल ने उन्हें समझाया कि ऐसा नहीं है। राजकुमार ने उनसे पलट कर पूछा कि क्या नाना ने उनके बारे में कुछ कहा? इस पर मेहुल ने उनको बताया, बस इतना कहा है कि आप ज्यादा दखल न दें। इस पर राजकुमार ने उनको जवाब दिया कि उनकी फिल्म के बीच में वह क्यों दखल देंगे। इस तरह यह फिल्म बनी और सुपरहिट साबित हुई।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: