काले लहंगे में कहर ढाती नजर आईं पलक तिवारी देखें, कातिलाना तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काले लहंगे में कहर ढाती नजर आईं पलक तिवारी देखें, कातिलाना तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->



टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी तो अपनी अदाओं से कहर बरपाती ही हैं। लेकिन अब उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए उनकी बेटी पलक तिवारी भी मैदान में उतर आई हैं। श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत हैं तो वहीं उनकी बेटी भी अपनी मां से जरा कम नहीं हैं। पलक भी समय- समय पर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। अब हाल ही में पलक तिवारी की बेहद खूबसूरत तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों में पलक तिवारी काले रंर की ड्रेस में कहर बरपाती नजर आ रही हैं।


पलक तिवारी भी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। उनकी डेब्यू फिल्म अब थिएटर खुलने के बाद रिलीज होने ही वाली है। ऐसे में पलक भी मां श्वेता की तरह लाइम लाइट में बनी रहती हैं। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में पलक अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी की काले रंग के लहंगे में खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।


पलक तिवारी ने हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने शूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें खुद अमित खन्ना ने भी शेयर की हैं। पलक तिवारी इन तस्वीरों में बेहद खूसूरत नजर आ रही हैं। पलक ने इन शूट में काले रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस ड्रेस के साथ पलक ने अपना लुक सिंपल ही रखा है। जिसमें पलक बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। पलक ने इस लहंगे के साथ गले में डायमंड नेकलेस पहना हुआ है। साथ ही इससे मैच करते हुए ईयरिंग्स बी पहने हुए हैं। वहीं पलक ने हाथ को खाली रखते हुए उसमें केवल घड़ी पहनी हुई है।


पकल तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। पलक की इन तस्वीरों पर उनके पैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग पलक को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग उनकी तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी के साथ कर रहे हैं। बता दें कि पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: