गीता सिंह ने यू किया Bigg B को इंप्रेस, KBC में इस सवाल पर करना पड़ा क्विट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गीता सिंह ने यू किया Bigg B को इंप्रेस, KBC में इस सवाल पर करना पड़ा क्विट


<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन के पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 को एक और करोड़पति मिल गई हैं। ग्वालियर से आई गीता सिंह गौर इस सीजन की तीसरी करोड़पति हैं। गीता ने एक करोड़ का सही जवाब देकर करोड़पति का खिताब अपने नाम किया है। हालांकि वह 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं।

आपको बता दें कि गीता सिंह गौर 9 नवंबर को ट्रिपल राउंड का सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंची थीं । गीता सिंह ने जब 9 नवंबर को अपने खेल की शुरुआत की थी तब वह पारंपरिक कपड़ों में थीं, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। दरअसल उन्होंने राजपुताना कपड़े पहने हुए थे। जिस वजह से अमिताभ बच्चन ने भी उनकी खूब तारीफ की थी।

अमिताभ बच्चन ने गीता सिंह से 1 करोड़ रुपये के लिए खेल ले जुड़ा सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि ‘पी के गर्ग और होमी डी मोतीवाला किस खेल स्पर्धा के ऐसे दो एथलीट है जिन्हे राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है?’ गीता के सामने गोल्फ, पोलो, नौकायन, आइस हॉकी चार ऑप्शन रखे गए थे। गीता ने इसका ‘नौकायन’ जवाब दिया था और वो बिल्कुल सही था। जिसके बाद 1 करोड़ के साथ- साथ उन्हें एक चमचमाती कार भी मिली।

अमिताभ बच्चन ने गीता सिंह से 7 करोड़ के लिए काफी मुश्किल सवाल किया था। अमिताभ बच्चन ने पूछा था, ‘इनमें से कौन सा एक नाम अकबर के उन तीनो पोतों के नामों में से नहीं है जिन्हे जेशुईट पादरियों को सौंपने के बाद इसे बना दिया गया था?’ इस सवाल के साथ गीता के सामने चार ऑप्शन रखे गए जो डॉन फेलिपे, डॉन हरिके, डॉन कार्लोस, डॉन फ्रांसिस्को थे।

इस सवाल के दौरान भी गीता सिंह के पास दो लाइफलाइन थीं, लेकिन वह इसका इस्तेमाल नहीं कर सकती थीं और उन्हें इस सवाल का जवाब भी नहीं पता था, जिस वजह से उन्होंने खेल को क्विट करना ही सही समझा।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: