राज कुंद्रा ने ऐसा क्या किया कि आपने शादी के लिए हां कर दी? शिल्पा शेट्टी से पहले अनिल कपूर ने दिया ये जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राज कुंद्रा ने ऐसा क्या किया कि आपने शादी के लिए हां कर दी? शिल्पा शेट्टी से पहले अनिल कपूर ने दिया ये जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा भले ही अब कम फिल्मों में नजर आती हों लेकिन कभी वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करती थीं। फिल्मों के अलावा, शिल्पा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब चर्चा में रहती हैं। शिल्पा का नाम वैसे तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था लेकिन उन्होंने अपने जीवनसाथी के रूप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को चुना। दोनों ने साल २००९ में शादी की। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर राज कुंद्रा ने शिल्पा को शादी के लिए कैसे मनाया था। लेकिन इस बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये वीडियो तब का है, जब शिल्पा और अनिल फराह खान के शो बैकबेंचर पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शो में फराह ने शिल्पा शेट्टी से पूछा था, “शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी।” इस पर शिल्पा कुछ बोल पातीं उससे पहले ही अनिल कपूर कहती हैं, “असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे।” अनिल कपूर का यह जवाब सुनने के बाद खुद शिल्पा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को क्यों लगता था मां अमृता चलाती हैं पॉर्न साइट

इसके बाद शिल्पा हंसते हुए कहती हैं, ‘पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी'। फिर अनिल इसका भी मजेदार जवाब दिया था। वह कहते हैं, ‘बाहों में पैसे थे'। फिर फराह खान अनिल कपूर से ही पूछ बैठती हैं कि ‘आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता कैसे पट गई?' इस पर वह कहते हैं, ‘क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे'। ये सुनकर सब हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अवॉर्ड शो में सबके सामने की थी करण जौहर की इंसल्ट, वायरल हुआ वीडियो

बात करें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। हालांकि शिल्पा ने बताया था कि राज से पहली मुलाकात में वह उदास हो गई थीं। दरअसल, राज कुंद्रा से मिलने के बाद शिल्पा ने उनके दोस्त से उनके बारे में सवाल किया। जिस पर उन्हें पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। ये बात सुनकर शिल्पा का दिल टूट गया था। उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि राज का उनकी पत्नी से तलाक होने वाला है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: