सामने आई करण कुंद्रा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड? तेजस्वी नहीं ये है वो शख्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सामने आई करण कुंद्रा की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड? तेजस्वी नहीं ये है वो शख्स


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस के हर सीजन में दर्शकों को एक लव एंगल तो देखने को मिल ही जाता है और सीजन के अंत तक वो कपल चर्चा का विषय रहता है। अब बिग बॉस के 15वें सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नज़दीकियां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इस रियालिटी शो में दोनों इशारों-इशारों में अपनी मोहब्बत का इज़हार कर चुके हैं।

हाल ही में नेहा भसीन संग एक झगड़े के दौरान तेजस्वी ने करण को अपना ब्वॉयफ्रेंड तक कह डाला। हालांकि कुछ लोग करण और तेजस्वी के बीच कैमिस्ट्री को क्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ फेक।

इस बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर के अनुसार करण, तेजस्वी को धोखा दे रहे हैं क्योंकि बाहर की दुनिया में वो अपनी को-स्टार योगिता बिहानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि योगिता की तरफ से इन खबरों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन करण की एक ख़ास दोस्त ने जरूर योगिता संग उनके अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल करण की दोस्त मिस रोहिनी ने अपने ट्विटर कुछ ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने ये साफ कहा है कि करण और योगिता बस दोस्त हैं लोग जबरदस्ती उनका नाम करण के साथ जोड़ रहे हैं। अपनी ट्वीट में रोहिनी ने लिखा, ‘करण कुंद्रा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी वोकल हैं। योगिता सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त है। वैसे इससे किसी को कोई लेना देना नहीं होना चाहिए, लेकिन किसी और नाम यहां लेकर गलत है। प्लीज़ थोड़ा उदार बनें’।

वहीं बात करें करण की तो कुछ दिन पहले ही करण ने बिग बॉस के घर में अकासा सिंह के साथ बातचीत में अपनी भावनाओं को कबूल किया था, जो अब शो से बाहर हो चुकी हैं। अब हाल के एपिसोड में, तेजरन को एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते देखा गया। तेजस्वी ने पहली बार शो में करण से अपने दिल की बात कही। हालांकि बाहर दर्शक अभी इनके लव एंगल को हजम नहीं कर पाए हैं। ज्यादातर लोग इसे टीआरपी एजेंडा ही मान रहे हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: