इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से रजनीकांत को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से रजनीकांत को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी


<-- ADVERTISEMENT -->



रजनीकांत को तमिल सिनेमा जगत में भगवान की तरह पूजा जाता है। आज उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में लाखों की भीड़ उमड़ती है। भारतीय सिनेमा जगत में शायद ही कोई अन्य ऐसा एक्टर होगा जो इतने लंबे समय तक अपने स्टारडम को कायम रख पाया है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा रजनीकांत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिनमें अंधा कानून, हम, खून भरी मांग, उत्तर दक्षिण, वफादार जैसी फिल्में शामिल हैं। बॉलीवुड में भी रजनीकांत के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। लेकिन एक बार उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के कारण शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

दरअसल ऐश्वर्या राय और रजनीकांत एस शंकर की फिल्म रोबोट में साथ नजर आए थे। इऩ दिनों ऐश्वर्या राय एक लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड में कमबैक की कोशिश कर रहीं थी। लेकिन उन्हें कमबैक का सही मौका नहीं मिल रहा था। ऐसे में उन्हें सुपर स्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला जिसे उन्होंने दोनों हाथों से बटोरा।

रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 10 साल पहले आई फिल्म 'रोबोट' में साथ काम किया था। मलेशिया में फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने किस्सा सुनाया था। इसमें उन्होंने बताया था कैसे एक पड़ोसी ने उनके बाल झड़ने और ऐश्वर्या के साथ काम करने पर उनका मजाक उड़ाया था।

यह भी पढ़ेें इस हादसे की वजह से हर फिल्म में एक ही लुक में नजर आते हैं एक्टर राजेन्द्रन, शरीर पर नहीं बचा एक भी बाल

रजनीकांत ने बताया था कि पडोसी ने पूछा था कि फिल्म में हीरोइन कौन है। रजनीकांत ने उस पड़ोसी किराएदार को बताया कि वह ऐश्वर्या राय के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इस पर वह उन्हें 10 मिनट तक शॉक्ड होकर घूरता रहा।

रजनीकांत ने बताया कि बाद में उन्होंने उसे आपस में अपने घर पर बात करते सुना कि ऐश्वर्या राय, अभिषेक और अमिताभ बच्चन को क्या हो गया है कि वह इनकी हीरोइन बन रही हैं।

यह भी पढ़ेें जब कमल हासन ने एक्ट्रेस रेखा को जबरदस्ती कर दिया था किस

दरअसल उन दिनों रजनीकांत अपनी उम्र के ढालान पर थे। उनका शरीर साथ नहीं दे रहा था। वहीं बढ़ती उम्र की वजह से उनके बाल लगातार गिर रहे थे। ऐसे में उन्हें बदसूरत बताते हुए उनके पड़ोसी ने उनपर तंज कसा था।

वहीं ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कदम अपनी ब्यूटी के दम पर ही रखा था। वह एक्ट्रेस से मॉडल थीं। उन्होनें मिस इंडिया का खिताब भी हासिल किया था। ऐसे में उनकी खूबसूरती के किस्से दक्षिण भारत में भी मशहूर थे।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: