बॉलीवुड की विवादित पार्टियां जो बनी बड़ी कंट्रोवर्सी की वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की विवादित पार्टियां जो बनी बड़ी कंट्रोवर्सी की वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने शाहरूख खान के बेटे को एक क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग लेने के आरोप में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरों द्वारा पकड़ा गया। इस मामले ने बेहद तूल पकड़ा। और आर्यन खान को लगभग 20 दिनों तक जेल में रहना पड़ा। हालांकि इसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। आइए ऐसी ही कुछ और चर्चित बॉलीवुड पार्टियों की चर्चा करते हैं।

मीका सिंह बर्थडे पार्टी

मीका सिंह ने एक बार अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान नशे में चूर थे। इसी नशे की आड़ में उन्होनें अभिनेत्री राखी सावंत को जबरन पकड़ कर किस कर दिया। इस घटना के चलते राखी ने पार्टी में हंगामा मचा दिया। इसके बाद इस को लेकर बॉलीवुड में खूब बवाल मचा।

संजय दत्त की बर्थडे पार्टी

संजय दत्त की पार्टी भी विवादित रह चुकी जिसकी वजह संजय नहीं बल्कि शाहरूख खान और फराह खान पति शिरीष कुंदर थे। पार्टी के दौरान शिरीष कुंदर और सलमान खान के बीच तीखी बहस छिड़ गई। पहले तो शाहरूख ने इसे नजरअंदाज किया लेकिन जब शिरीष कुंदर हद से आगे निकल गए तो शाहरूख ने उनपर हाथ उठा दिया। इसके बाद शाहरूख, शिरीष- फराह खान के बीच दूरियां बढ़ती चली गईँ।

करण जौहर की पार्टी

करण जौहर की पार्टियां एक से ज्यादा बार विवादित रहीं। करण की एक पार्टी के दौरान अभिनेता वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच बहस हो गई। यह बहस एक मामूली से जोक को लेकर हुई थी।

इसके बाद 2019 में करण जौहर की ही पार्टी से एक आपात्तिजनक वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद कई एक्टर्स और एक्ट्रेस पर ड्रग लेने के आरोप लगे। इनमें रणबीर कपूर, वरूण धवन , विकी कौशल, मलाइका अरोरा, जोया अख्तर आदि शामिल थे। इस मामलें को एनसीबी के पास भेजा गया। जहां इन सभी को क्लीन चिट मिल गई।

कैटरीना की बर्थडे पार्टी

इस पार्टी ने बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता सलमान खान और शाहरूख खान के बीच दरार पैदा कर दी। इस पार्टी के दौरान सलमान ने शाहरूख को अपनी फिल्म में एक कैमियो को लेकर ताना मार दिया। था। जिसके बाद शाहरूख ने सलमान को खरी खोटी सुना दी थी। और इस घटना ने एक बड़ा रूप ले लिया था।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: