Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब करण जौहर ने विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा की खीचीं थी टांग


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनकी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हालांकि, शादी से पहले और बाद में भी दोनों अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं। ऐसे में एक बार फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा की टांग खींची थी।

करण जौहर ने खीचीं टांग
दरअसल, करण जौहर कॉफी विद करण का सेट हो या फिर कोई पब्लिक इवेंट, वो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। एक बार अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हैरान कर दिया था। ये बात है साल 2018 की। अनुष्का अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन के लिए 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' के सेट पर पहुंची थीं। उनके साथ उनकी को-स्टार कटरीना कैफ भी मौजूद थीं। उस वक्त करण जौहर उस शो में बतौर जज थे। ऐसे में मंच पर करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। करण दोनों से शाहरुख की फिल्मों के बारे में सवाल पूछते हैं।

anushka_virat.jpg

शाहरुख खान से जुड़े पूछे सवाल
करण दोनों से पूछते हैं कि 'बहकी हैं निगाहें और बिखरे हैं बाल' ये लाइन किस गाने में है। इस पर अनुष्का गाने को गाकर याद करने की कोशिश करती हैं। लेकिन इतने में कटरीना इसका जवाब देती हैं कि 'कोई मिल गया।' अगले सवाल पर अनुष्का कटरीना के कुछ भी बोलने से पहले गाना गाने लगती हैं जिस पर कटरीना कहती हैं कि उन्हें मौका नहीं मिला। जिसके बाद अनुष्का कहती हैं कि मैंने मौका पर चौका मारा। इस पर करण तुंरत कहते हैं कि इतनी बड़ी हो गई है मेरी बेटी, क्रिकेट के जोक्स क्रैक करने लगी है। आप तो देश की बहू हैं, हम कुछ कह भी नहीं सकते। ये सुनकर अनुष्का का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है।

2017 में अनुष्का-विराट की शादी
बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों ने इटली में जाकर सात फेरे लिए थे। इसके बाद इस साल दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं। अनुष्का ने 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम वामिका रखा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: