Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुपरस्टार शाहरुख खान करते हैं इंस्टाग्राम पर इन 6 लोगों को फॉलो


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान रोमांस के किंग कहे जाते हैं। उनका यह रोमांटिक अंदाज पूरी दुनिया में मशहूर है। वह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में अपने काम से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वहीं किंग खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैन फ्लोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 2 करोड़ 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं अगर अब यह देखा जाए कि शाहरुख खान असल में खुद किसको फॉलो करते हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

list.jpg

जानें किसे करते हैं शाहरुख कान फॉलो

यह कहना गलत नहीं होगा कि जिन भी लोगों को शाहरुख खान फॉलो करते हैं वह काफी खुशनसीब होंगे। किंग खान के इंस्टाग्राम की बात करें तो वह केवल 6 ही लोगों को इंस्टा पर फॉलो करते हैं। जिसमें ज्यादातर उनके परिवार के ही लोग शामिल हैं। शाहरुख की फ्लोइंग लिस्ट के बारें में बात करें तो पहले नंबर पर काजल आनंद का नाम है।

 

दूसरे नंबर पर आर्यन खान, तीसरे नंबर पर पूजा ददलानी, चौथे नंबर पर आलिया छिब्बा, पांचवे नंबर पर उनकी पत्नी गौरी खान और छठे नंबर पर आती है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan फिल्मों से ही नहीं सोशल मीडिया से भी करते हैं अच्छे कमाई, एक पोस्ट शेयर करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

ये लोग हैं बेहद ही खास

शाहरुख खान की फ्लोइंग लिस्ट में जहां हमने देखा कि उनकी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ तीन लोग और हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं कि शाहरुख खान का इनके साथ क्या संबंध है। पूजा ददलानी की बात की करें तो रिश्ते में शाहरुख की सेक्रेटरी हैं। वहीं आलिया छिब्बा उनकी भतीजी हैं। शाहरुख खान की इस लिस्ट से पता चलता है कि वह अपने परिवार के साथ ही टच में रहना पसंद करते हैं। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर उन्हीं को ही फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- लग्जरी कार में बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे Shahrukh Khan, 'पठान' लुक को छिपाने की कर रहे थे कोशिश

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को यश फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जिसके बाद से वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे हीरो बन गए हैं। आपको बतातें चलें कि इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: