Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री कशिका कपूर, 'मैं एक जन्मजात अभिनेत्री हूं, कोई अभिनय करना नहीं सिखा सकता'!!


<-- ADVERTISEMENT -->




TV अभिनेत्री कशिका कपूर का मानना है कि कोई भी किसी कलाकार को अभिनय करना नहीं सिखा सकता और अभिनय कार्यशालाएं और कक्षाएं कलाकार के लिए शिल्प को मजेदार बना सकती हैं। अभिनेत्री ने कहा, कोई भी आपको अभिनेता नहीं बना सकता है या आपको अभिनय की कला नहीं सिखा सकता है। एक्टिंग वर्कशॉप ने मेरे लिए एक्टिंग सीखने के बजाय मजा करना और एक्टिंग का अभ्यास करने को लेकर सुसंगत बनाया है।

कपूर ने यह भी कहा कि उन्हें किसी ओर की चीजों को अपने आप में ढालने के बजाय अपने कौशल को ही निखारने में अधिक रुचि है। वह इसे ही अभिनय के बारे में यह सबसे अच्छी चीज मानती हैं। अभिनेत्री ने कहा, मैं एक जन्मजात अभिनेत्री हूं और मुझे यह पता है। मुझे अभिनय सीखने की जरूरत नहीं है। मैं इसका अभ्यास करने के लिए बाध्य हूं।

उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे बैकग्राउंड से आती है जिसका मनोरंजन उद्योग या शोबिज से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, मैं एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हूं, जहां हमारा मनोरंजन उद्योग से कोई संबंध नहीं रहा है, लेकिन इस कला के प्रति मेरे जुनून ने मुझे अभिनय करने के लिए प्रेरित किया। 

जब मैं बड़ी हो रही थी, तो बहुत सारी फिल्में देखती थी और बॉलीवुड संगीत सुनती थी। जल्द ही मुझे अभिनय में रुचि हो गई। अपने परिवार के समर्थन से, मैंने पांच साल की उम्र में गायन, कथक और मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। कशिका कपूर प्यार तूने क्या किया और अदालत जैसे टेलीविजन शो का हिस्सा रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: