Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लंबे इंतजार के बाद रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'राधे', फैंस बोले- 'भाईजान शानदार'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे:यो मोस्ट वांटेड भाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज़ हो गई है। खास बात यह भी है कि पहली बार एक्ट्रेस दिशा पाटनी सलमान खान संग बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नज़र आने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर जाने-माने कोरियोग्राफर प्रभु देवा है। दिशा के अलावा एक्टर जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म के रिलीज़ होने से पहले महामारी की वजह से आईपीएल भी कैसिंल हो गए हैं। जिसका फायदा फिल्म को खूब हो रहा है।

'राधे' पर फैंस का रिएक्शन

फैंस के रिएक्शन की बात करें तो सलमान के चाहने वाले राधे देखने के बाद उन पर खूब प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'एक शब्द में फिल्म का रिव्यू दें तो वह है ब्लॉकबास्टर। यह अपनी शानदार कहानी, सुपर ग्रिपिंग प्लॉट और परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग है।' वहीं एक अन्य यूजर ने 'राधे फिल्म पॉवर पैकेड मूवी बताते हुए कहा कि फुल ऑन एक्शन के साथ पॉवरफुल डायलॉग्स।' वहीं दुबई के मॉल में सलमान खान की मूवी को लेकर दर्शकों में खूब एक्ससाइटमेंट देखने को मिला। मॉल में जहां लोग टिकल लेने के लाइन लगाकर खड़े हैं। वहीं दूसरी ड्रम बजाते हुए कुछ लोग नज़र आ रहे हैं।

राधे की कमाई से होगी कोरोना पीड़ितों की मदद

आपको बता दें सलमान खान और फिल्म राधे के मेकर्स ने फैसला लिया है। फिल्म से जो भी कमाई होगी। उससे वह कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। समय-समय पर कोरोना काल में सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आते रहे हैं। कभी वह राशन, खाना तो कभी वह वर्कर्स के बैंक में धनराशि भेजते रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: