Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में भी खूब एक्टिव हैं Kareena Kapoor, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हुआ वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) इसी महीने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में करीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खुलकर एंजॉय करती हुईं नज़र आ रही हैं। प्रेग्रेंट होने के बावजूद करीना काफी एक्टिव हैं और टाइम टू टाइम अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़ी हुईं भी हैं। करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। देखते ही देखते चंद मिनटों में बेबो की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें- रिहाना को पॉर्न स्टार कहना Kangana को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने शेयर की एक्ट्रेस की बिकनी-इंटीमेट सीन्स की तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम पर बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह लाइट ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इस आउटफिट में करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है नौ महीने पूरे हो चुके हैं और मैं काफी स्वस्थ महसूस कर रही हूं। करीना का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कमेंट कर सभी अभिनेत्री की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर Kangana-Taapsee की जुबानी जंग जारी, 'धाकड़ गर्ल' ने एक्ट्रेस को कहा- 'बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच'

Kareena Kapoor Khan

आपको बता दें हाल ही में करीना ने एक ब्रेंड के लिए फोटोशूट कराया था। जिसमें करीना योगा पोज देते हुए नज़र आ रही हैं। योगा पोज देते हुए करीना अपना बंप फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाईं दे रही हैं। साथ ही योगा पोज देते हुए करीना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। इस दौरान करीना का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह डांस करती हुईं नज़र आईं थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना एक्टर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली हैं। करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही फिल्म की शूटिंग खत्म की थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: