Shahid Kapoor के जन्मदिन पर Kareena Kapoor ने कुछ इस अंदाज में किया एक्स बॉयफ्रेंड को विश! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Shahid Kapoor के जन्मदिन पर Kareena Kapoor ने कुछ इस अंदाज में किया एक्स बॉयफ्रेंड को विश!


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 25 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor Birthday ) ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके चाहने वालों ने बेहद ही खास अंदाज में एक्टर को बर्थडे विश किया। इस दौरान एक पोस्ट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। शाहिद के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) ने भी शाहिद को बर्थडे विश किया। जिसके बाद से एक बार फिर शाहिद और करीना की जोड़ी सुर्खियों में आ गई है।

यह भी पढ़ें- वाइट ड्रेस पहने Malaika Arora ने शेयर की पुरानी फोटो, लिखा 'रन मल्ला रन', कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

kareena_1.jpg

शाहिद कपूर को बर्थडे विश करते हुए करीना कपूर ने फिल्म 'जब वी मेट' ( Jab We Met ) की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह शाहिद संग बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि 'हैप्पी बर्थडे आदित्य कश्यप। तुम्हें अपने प्यारे से परिवार संग अपना यह दिन अच्छे बिताओ।' इस पोस्ट पर शाहिद कपूर को भी टैग किया गया है। आपको बता दें फिल्म जब वी मेट में शाहिद और करीना साथ में नज़र आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें- परिवार के खिलाफ जाकर Divya Bharti ने इस्लाम धर्म कबूल कर की थी साजिद नाडियाडवाला संग शादी, पिता ने तोड़ लिए थे सारे रिश्ते

kareena_2.jpg

वैसे आपको बता दें कि जिस अकाउंट से शाहिद कपूर को बर्थडे विश किया गया है। वह करीना का इंस्टाग्राम फैन अकाउंट ( Kareena Kapoor Fan Account ) है। जिस पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। आपको बतातें चलें कि एक दौर था। जब बी-टाउन में शाहिद और करीना के अफेयर्स के चर्चे अक्सर सुनाई देते थे। वैसे ब्रेकअप होने के बाद भी दोनों को फिल्म उड़ता पंजाब में साथ देखा गया था। खैर, आज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जहां करीना ने सैफ अली खान ( Saif Ali khan ) संग शादी कर ली है। वहीं शाहिद भी मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: