Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिंक साड़ी पहने एक्ट्रेस Mouni Roy ने किया ताजमहल का दीदार, लुक देख फैंस बोले- 'क्या खूब लगती हो'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर 'नागिन' के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ( Mouni Roy ) अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मौनी उन तमाम अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। इसी के साथ-साथ मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आगरा पहुंची थीं। जहां उन्होंने ताजमहल के सामने साड़ी में दिलकाश पोज दिए। ताजमहल के सामने खिंचवाई मौनी की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग Malaika Arora पहुंची करीना कपूर के घर, नन्हे मेहमान संग की पहली मुलाकात

Mouni RoyMouni Roy

सफेद संगमरमर से बने ताज महल के आगे फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहने मौनी रॉय ने अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती हुईं दिखाई दे रही हैं। मौनी रॉय ने ऑफ वाइट साड़ी पहनी है। जिस पर ऑरेंज कलर से बड़े-बड़े फूल और हरी पत्तियां बनी हुईं हैं। खुले बाल और कानों में खूबसूरत झुमके पहने मौनी बेहद ही ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। मौनी रॉय ने ताजमहल के साथ खिंचवाई अपनी इन पिक्चर्स को अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। जिस पर कमेंट कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यरह भी पढ़ें- जब Divya Bharti की मौत के बाद स्क्रीन पर उनके आते ही खुद गिर गया था थिएटर का पर्दा, छूट गए थे लोगों के पसीने

Mouni RoyMouni Roy

वैसे आपको बता दें मौनी ने जो साड़ी पहनी है। उस पर उनका नाम भी लिखा हुआ है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाएगा। इसमें अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन ( Naga Arjun ) भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: