अपने ही पिता को Kiss करके विवादों में आ गई थीं पूजा भट्ट, बेटी से अफेयर के बाद महेश भट्ट करना चाहते थे शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने ही पिता को Kiss करके विवादों में आ गई थीं पूजा भट्ट, बेटी से अफेयर के बाद महेश भट्ट करना चाहते थे शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | फिल्मेमेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) 49 साल की हो गई हैं। पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को मुंबई में हुआ था। आज वो अपने परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट कर रही हैं। पूजा अपने फिल्मी करियर के कारण जितनी सुर्खियों में रही उससे कहीं ज्यादा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बंटोरी। पूजा भट्ट ने 17 साल की उम्र में एक्टिंग डेब्यू किया था। पिता महेश भट्ट की फिल्म डैडी में पूजा ने बेहद ही बोल्ड सीन्स दिए थे। जहां एक तरफ पूजा का करियर सही चल रहा था वहीं उन्होंने अपने ही पिता को किस करके सनसनी मचा दी थी। दोनों के किसिंग सीन ने हंगामा मचा दिया था। यहां तक कि पूजा भट्ट का अपने ही पिता के साथ अफेयर जैसी खबरें भी सामने आई थीं।

बाप-बेटी के किसिंग सीन ने मचाई थी सनसनी

पूजा भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था जिसमें उन्होंने लिपलॉक सीन दिया था। पूजा का अपने ही पिता को स्मूच करते हुए फोटो सामने आने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया था। विवाद इतना बढ़ा था कि दोनों ने वायरल हुई तस्वीर को फेक बता दिया। जब लोगों का गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ तो महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कुछ ऐसा कह दिया कि लोग दंग रह गए। इस दौरान महेश का उनकी बेटी पूजा के साथ अफेयर पहले ही सुर्खियों में था और उसके बाद उन्होंने शादी की भी बात कह दी। महेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते।

 

pooja.jpg

बेटी से ही शादी करना चाहते थे महेश भट्ट

बेटी से शादी करने की इच्छा सुनकर लोग हैरान रह गए। पूजा भट्ट और महेश भट्ट इस दौरान कई मुसीबतों में घिर गए थे। यहां तक कि पूजा के पापा को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं। पूजा और महेश पर भारतीय सभ्यता को खराब करने और समाज में गंदगी फैलाने जैसे आरोप लगे थे। महेश भट्ट ने बाद में अपनी सफाई में कहा था कि वो लोगों की बातों से बहुत डिप्रेस हो गए थे इसलिए बेटी से शादी करने की बात मुंह से निकल गई। हालांकि बाप और बेटी की लिप लॉक की फोटो आज भी वायरल होती रहती है और लोग दोनों को खूब ट्रोल करते हैं। बता दें कि महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया था। इस शादी से पूजा भट्ट और राहुल भट्ट दो बच्चे हुए। हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद महेश को सोनी राजदान से प्यार हो गया और उन्होंने उनसे शादी कर ली।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: