Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shilpa Shetty की पुरानी तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: कहते हैं पैसा आ जाने के बाद हर इंसान पूरी तरह बदल जाता है। उसकी चाल ढाल के साथ-साथ लुक में भी काफी बदलाव आ जाता है। ये बात बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स पर पूरी तरह फिट बैठती है। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)। शिल्पा आज बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज़ में शुमार हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन वह हमेशा से ऐसी नहीं थीं। फिल्मों में कदम रखने से पहले की शिल्पा की तस्वीरें देखकर उनको पहचानना मुश्किल है।

'इस उम्र में मुझे मेरे अपनों ने दिया सदमा' कहकर इमोशनल हुए Dharmendra, फैंस ने यूं दी हिम्मत

shilpa_shetty_pictures.jpg

45 साल की शिल्पा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। उन्होंने खुद को अच्छी तरह मेनटेन करके रखा हुआ है। लेकिन उनकी पुरानी तस्वीरों (Shilpa Shetty Old Pictures) को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है, क्योंकि उसमें शिल्पा बिल्कुल अलग दिखती हैं। ऐसा कहा जाता है कि अपने चेहरे को और आकर्षक बनाने के लिए शिल्पा ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद उनके लुक में काफी बदलाव आ गया।

Alia Bhatt की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर में एक्ट्रेस का दिखा दमदार अंदाज

shilpa_shetty_pictures_1.jpg

सोशल मीडिया (Social Media) पर शिल्पा की पुरानी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह रोजाना एक्सरसाइज और योगा करती हैं, जिससे वह खुद को फिट रखती हैं। इसके अलावा वह खानपान का भी खूब ध्यान रखती हैं। जिसकी वजह से आज उनकी बॉडी एकदम फिट और चेहरे पर ग्लो बना रहता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों शिल्पा एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, वह अपना एक यूट्यूब चैनल हैंडल कर रही हैं। इसके जरिए वह फैंस को हेल्थ केयर के टिप्स बताती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: