Deepika Padukone को भीड़ में घिरे देख महिला ने की बैग खींचने की कोशिश, वायरल हुई तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Deepika Padukone को भीड़ में घिरे देख महिला ने की बैग खींचने की कोशिश, वायरल हुई तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) को मुंबई के खार में स्पॉट किया गया। खार में दीपिका एक रेस्टोरेंट पहुंची थी। इस दौरान रेस्टोरेंट के बाहर भारी भीड़ भी देखने को मिली। जैसे ही दीपिका डिनर कर बाहर निकली वह भीड़ को देखकर हैरान हो जाती हैं। भीड़ से घिरी हुईं दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह भीड़ में फंसी हुईं नज़र आ रही हैं। वहीं खबरें सामने आ रही है कि इस दौरान दीपिका के बैग को खींचने की भी कोशिश की गई। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या?

यह भी देखें- Covid-19 की वैक्सीन के बारें में Sonam Kapoor ने पूछ डाला ऐसा सवाल, ट्रोलर्स बोले- 'गूगल नहीं है क्या आपके पास'

Deepika Padukone

रेस्टोरेंट पहुंची दीपिका की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह फोटोग्राफर्स और फैंस के बीच घिरी हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं इस दौरान टीशू बेच रही महिला भी भीड़ में घुस जाती है और दीपिका के अपील करती हैं कि वह उनसे टीशू खरीद लें। इस बीच एक्ट्रेस संग मौजूद बॉडीगॉर्ड्स उस महिला को हटाने की कोशिश करते हैं हैं। लेकिन वह महिला दीपिका के और पास आ जाती है और दीपिका का बैग खींचने की कोशिश करती है। जैसे ही दीपिका को यह महूसस होता है कि कोई उनका बैग खींच रहा है। वह पीछे मुड़ती हैं और अपना बैग आगे खींच लेती हैं।

यह भी पढ़ें- Dharmendra ने फॉर्महाउस पर काम कर रहे लोगों संग की खूब मस्ती, बोले- 'कोई छोटा बड़ा नहीं होता'

Deepika PadukoneDeepika Padukone

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका एक बार फिर रणवीर सिंह संग नज़र आने वाली हैं। दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में नज़र आएंगे। इस फिल्म के बाद वह निर्देशक रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) की फिल्म सर्कस में भी दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनका कैमियो होगा। वैसे इससे पहले रणवीर और दीपिका 'पद्मावत' ( Padmavat ) में नज़र आ चुकी हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: