Alia Bhatt को गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में देखकर लोगों का आया गुस्सा, विद्या बालन और दीपिका का सुझाया नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Alia Bhatt को गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में देखकर लोगों का आया गुस्सा, विद्या बालन और दीपिका का सुझाया नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें कई लोगों को आलिया भट्ट की एक्टिंग बेहद पसंद आई। सेलेब्स से लेकर फैंस तक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने आलिया को इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं बताया है। लोगों का कहना है कि आलिया गंगूबाई के रोल में फिट नहीं बैठ रही। आलिया के टीजर रिलीज होते ही वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। लोग आलिया की जगह फिल्म में विद्या बालन, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस के नाम सुझा रहे हैं। आलिया को एक डॉन के लिए यूजर्स बहुत क्यूट बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये अभी बहुत यंग है इस तरह के रोल करने के लिए, इसे सीरियस नहीं लिया जा सकता।

आलिया भट्ट पहली बार इस तरह का रोल करने जा रही हैं। इससे पहले वो गलीब्वॉय में गुंडी वाला डायलॉग बोलकर खूब तारीफ बंटोर चुकी हैं। लेकिन गंगूबाई जैसी डॉन के रोल के लिए लोग आलिया को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन भी नजर आएंगे लेकिन टीजर में उनकी झलक ना दिखाने पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि बड़े एक्टर को गायब करके आलिया की मासूम शक्ल दिखाकर क्या करने चाहते हैं मेकर्स।

जो टीजर सामने आया है उसमें आलिया भट्ट की आवाज में वॉइसओवर चलता है। आलिया कहती हैं कि 'कमाठीपुरा में कभी रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है, गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी..


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: