Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nia Sharma ने एक बार फिर दिखाया हॉट अंदाज, रेड कलर की ड्रेस में वायरल हुई तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। निया अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज से लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसे में हाल ही में निया ने रेड कलर की ड्रेस में अपनी हॉट फोटोज़ शेयर की हैं।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नहीं गई हैं कभी डेट पर, इस एक्टर पर आया था दिल

nia_sharma.jpg

इन तस्वीरों को निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Nia Sharma Instagram) से शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह रेड बायोकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने उन्होंने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज़ दिए हैं। उनका ये फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है।

nia_sharma_1.jpg

रेड कलर की ड्रेस में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग लिपस्टिक लगाई हुई है, जो उनके लुक को पूरा कर रही है। निया की इन तस्वीरों पर अब तक ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, लोग कमेंट कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Sara Ali Khan की बेबी इनाया के साथ तस्वीर हुई वायरल, बहनों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

nia_sharma_3.jpg

बता दें कि निया शर्मा का वेब शो 'जमाई 2.0' Zee5 पर स्ट्रीम हो चुका है। इसमें उनके साथ एक्टर रवि दुबे लीड रोल में हैं। हाल ही में निया दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में पहुंची थीं। यहां उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था। दरअसल, 'जमाई 2.0' में निया और रवि के बीच काफी बोल्ड सीन है। ऐसे में निया ने रवि को बेस्ट किसर बता डाला, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: