Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वाइट ड्रेस पहने Malaika Arora ने शेयर की पुरानी फोटो, लिखा 'रन मल्ला रन', कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं। कुछ समय पहले ही मलाइका ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह तेजी से दौड़ती हुईं दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। जिसे पढ़ बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई।

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग Malaika Arora पहुंची करीना कपूर के घर, नन्हे मेहमान संग की पहली मुलाकात

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर को पोस्ट किया है। फोटो में मलाइका वाइट क्रॉप टॉप और वाइट साड़ी में नज़र आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि 'रन मल्ला रन'। फोटो में मलाइका ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की यह थ्रोबैक तस्वीर देखते हुए कई सेलेब्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। इस बीच कैटरीना कैफ के कमेंट ने सबका खूब ध्यान खींचा। फोटो पर कमेंट करते हुए कैटरीना ने लिखा है, 'मेरे पसंदीदा फोटो शूट्स में से एक।' वहीं अर्जुन रामपाल की पत्नी और मॉडल गैब्रिएला ने भी इस पर इमोजी के जरिये अपना रिएक्शन दिया है।

Katrina KaifComment

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गानों पर डांस कर अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। बेशक मलाइका फिल्मों में कम नज़र आती हों, लेकिन वह रियलिटी शोज को जज करती हुईं अक्सर दिखाई देती हैं। यही मलाइका का खुद का योगा स्टूडियो है। जिसका नाम दीवा है। इस स्टूडियो में कई सेलेब्स योगा करने आते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: