Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन- अल्लू अर्जुन, कौन होगा 2024 का किंग? जब एक साथ बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लेश

अजय देवगन- अल्लू अर्जुन, कौन होगा 2024 का किंग? जब एक साथ बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लेश

<-- ADVERTISEMENT -->




ajay_devgn_vs_allu_arjun_maha_clash_pushpa_2_singam_again_same_day_release_15_august_independence_day

Singham Again Vs Pushpa 2 Clash: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के लिए 2024 खतरनाक होने वाला है। जब बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का महा-क्लैश देखने को मिलेगा। अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' और अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के बीच जबरदस्त भिडंत होगी।

दोनों फिल्में बड़े दिन पर होंगी रिलीज

बता दें, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और करीना कपूर खान होंगे। एक साथ इतने सारे सुपरस्टार से भरी इस फिल्म का क्रेज 2023 से ही देखने को मिल रहा है। अब साउथ के सुपरस्टार की फिल्म 'पुष्पा 2' भी इसी दिन यानी 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

तरण आर्दश ने दिया बड़ा अपडेट

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों फिल्मों को लेकर जो 15 अगस्त को रिलीज होंगी, उसपर अपडेट दिया है उन्होंने एक्स पर लिखा, नो पोस्टपोनमेंट... पुष्पा 2 स्वतंत्रता दिवस 2024 के मौके पर आ रही है अफवाहों पर ध्यान मत दें। पुष्पा 2 गुरुवार 15 अगस्त को सिनेमाघरों में पक्का आ रही है। सिंघम अगेन के साथ क्लैश काफी तेज है अजय देवगन वर्सेज अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 द रूल।

अब दोनों बड़ी फिल्मों में कौन बाजी मारेगा ये देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि दोनों ही फिल्मों के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: