Amitabh Bachchan की तबीयत बिगड़ी, करवानी पड़ेगी सर्जरी, परेशान फैंस करने लगे दुआ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Amitabh Bachchan की तबीयत बिगड़ी, करवानी पड़ेगी सर्जरी, परेशान फैंस करने लगे दुआ


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लोगों का काफी प्यार मिलता है। बिग बी की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग और स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है। फिल्मों के अलावा बिग बी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐसा ट्वीट किया कि उनके फैंस परेशान हो गए।

Salman Khan के बाद अब सोहेल खान ने राखी सावंत की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, बोले- कुछ भी जरूरत हो...

दरअसल, बिग बी ने बताया कि उनकी तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। साथ ही, उन्होंने बताया कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। इस बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता, एबी।' बिग बी का यह ब्लॉग अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

amitabh_bachchan_blog.jpg

फैंस के मन में कई सवाल भी हैं। क्योंकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि बिग बी को क्या हुआ है और उनकी किस चीज की सर्जरी होने जा रही है। ऐसे में लोग बिग बी के लिए दुआ कर रहे हैं।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नहीं गई हैं कभी डेट पर, इस एक्टर पर आया था दिल

बता दें कि अमिताभ बच्चन ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीर, कविता या फिर विचार शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।' वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा बिग बी झुंड, चेहरे, मे-डे जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: