Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म हनुमान देखने के 5 सबसे बड़े ये हैं कारण, बड़े परदे पर आते ही फिल्म मचा रही तहलका

फिल्म हनुमान देखने के 5 सबसे बड़े ये हैं कारण, बड़े परदे पर आते ही फिल्म मचा रही तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म हनुमान देखने के 5 सबसे बड़े ये हैं कारण

प्रशांत वर्मा की हनुमान, जिसमें तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार और विनय राय मुख्य भूमिका में हैं, इस शुक्रवार यानी की 12 जनवरी को सिनेमा पर रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छे फीडबैक मिल रहे हैं। कई लोगों ने सीमित बजट में फिल्म बनाने के लिए मेकर्स कि तारीफ भी की है। वैसे तो इस फिल्म को देखने के कई कारण हैं लेकिन बात की जाए फिल्म की सबसे खास बात की तो चलिए जानते हैं इन कारणों को।

कलाकारों की बहतरीन भूमिका

'हनुमान' में न केवल चार मुख्य किरदारों ने बहतरीन भूमिका निभाई है बल्कि सहायक भूमिकाओं में भी शानदार परफॉरमेंस दी गई है। फिल्म में तेजा, अमृता, वरलक्ष्मी और विनय ने अपने किरदारों में जान डाल दी है। इनके किरदार कुछ इस तरह है की फैंस रिलेट कर पा रहे हैं। वरलक्ष्मी के कैरेक्टर के लिए भी यही बात लागू होती है। फिल्म में गेटअप श्रीनू और सत्या की भूमिकाएं हैं। सीमित स्क्रीन समय के बावजूद सुनीशीथ और राकेश मास्टर का कैमियो भी बेहद खास है।

वीएफएक्स का काम

फिल्म हनुमान को लिमिटेड बजट में बनाया गया है। एक बार प्रशांत ने प्रेस से बात-चीत के दौरान खुलासा किया था कि वह अपने नज़रिये और इमेजिनेशन को सच करने के लिए चैट जीपीटी और मिडजर्नी का उपयोग करेंगे। फिल्म में ज्यादातर ऐसे वीएफएक्स सीन दिखाए गए हैं जिनके लिए बड़े बजट की जरूरत होती है। फैंस ने फिल्म में दिखाए गए वीएफएक्स की खूब तारीफ की है।

इंट्रेस्टिंग किरदार

एक फिल्म की खूबसूरती उसके कैरेक्टर्स में बस्ती है। फिल्म में प्रशांत ने इस बात का बेहद ख्याल रखा है की किरदार लाइवली हों ताकि लोग उसे समझ पाए साथ ही रिलेट कर पाए। निस्संदेह, तेजा का हनुमंतु इस कहानी के नायक है, वह व्यक्ति जो अपनी ताकत नहीं जानता, बिल्कुल भगवान हनुमान की तरह जिनसे उसे अपनी सूपरपावर्स मिलती हैं। साथ ही अंजम्मा और मीनाक्षी का काफी स्ट्रांग किरदार दिखाया गया है।

सिनेमाई यूनिवर्स

प्रशांत हनुमान के बाद दो फिल्मों के साथ अपना सिनेमाई यूनिवर्स - प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स (पीवीसीयू) को इस्टैब्लिश कर रहे हैं। फिल्म का सीक्वल, जय हनुमान, 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। लेकिन उससे पहले, निर्माता डीवीवी दानय्या के बेटे कल्याण दासारी एक और सुपरहीरो फिल्म अधीरा के साथ डेब्यू करेंगे, जिसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है। फिल्म की पहली झलक में दिखाया गया है कि कैसे हनुमंथु एक टोटेम का इस्तेमाल करता है, उस फिल्म में मुख्य किरदार को गड़गड़ाहट और बिजली जैसी शक्तियां हासिल होंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: