Kangana Ranaut मामले में एक्टर Hrithik Roshan को भेजा जा सकता है समन, ई-मेल से जुड़ा है विवाद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kangana Ranaut मामले में एक्टर Hrithik Roshan को भेजा जा सकता है समन, ई-मेल से जुड़ा है विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) जितना अपने ट्विट्स तो लेकर विवादों में रहती हैं। उतना ही वह अपने अफेयर्स को लेकर भी छाईं रहती हैं। फिर चाहे उनका रिश्ता अध्ययन सुमन ( Adhyayan Suman ) संग हो या फिर सुपरस्टार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) संग। एक वक्त था जब इंडस्ट्री में ऋतिक और कंगना के अफेयर्स के खूब चर्चें हुआ करते थे। लेकिन कुछ समय बाद ही कपल में घमासान युद्ध देखने को मिला। जिसने सबके सामने दोनों के रिश्ते की सच्चाई खोल कर रख दी। जहां एक ओर ऋतिक कंगना अपने रिश्तों पर चुप्पी साधे बैठे रहे वहीं दूसरी कंगना ने खुद ही अपने रिलेशनशिप की सारी पोल खोल डाली। दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

 

Kangana Ranaut Hrithik Roshan Relastionship

कंगना संग विवाद होने पर ऋतिक ने कहा था कि 'कंगना की ईमेल आईडी से उन्हें साल 2013-14 में एक नहीं बल्कि कई मैसेज आए थे।' वहीं अब खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच को आगे बढ़ते हुए एक्टर को समन भेजने भेज सकती है। बताया जा रहा है कि साल 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस यह समन भेजा जा रहा है। आपको बता दें इससे पहले इस मामले की जांच साइबर पुलिस कर रही थी। जिसके चार साल इस केस को ट्रांसफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली Urmila Bhatt का हुआ दुखद अंत, गला काटकर की गई थी हत्या

Kangana Hrithik Mail

ऋतिक और कंगना की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म 'कृष 3' ( Krish 3 ) की शूटिंग के सेट से दोनों के बीच प्यार होना शुरू गया था। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि सेट पर ही कपल के बीच नज़जीकियां बढ़ने लगी थी। वहीं एक इंटरव्यू में कंगना ने साफ बताया था कि कैसे ऋतिक उनके बर्थडे पार्टी पर खुलकर नाचे थे। वहीं बाद में उन्होंने शादी करने से मना कर दिया था। वहीं ऋतिक का कहना था कि कंगना मानसिक तौर पर बीमार हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: