Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बालकनी से 'गंगूबाई' पोज देते हुए Alia Bhatt ने लूटा लोगों का दिल, संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ टीज़र


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। 24 फरवरी को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali Birthday ) ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर निर्माता ने अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ( Gangubai Kathiawadi ) का टीचर भी रिलीज किया। इस पार्टी में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। इस दौरान आलिया ने मीडिया के सामने ऐसे पोज दिए जिन्हें देखकर सब हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर आलिया के इस खूबसूरत अंदाज की जमकर चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- पिता विराट कोहली को सपोर्ट करने बेटी Vamika पहुंची मां Anushka Sharma संग अहमदाबाद, पहली झलक देखने को हैं फैंस बेताब

फिल्म ]गंगूबाई काठियावाड़ी' ( Gangubai Kathiawadi Release Date ) के रिलीज़ के बात करें तो यह 20 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जब फिल्म का पहला लुक आउट हुआ था। तब भी फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। वहीं अब जब फिल्म का टीज़र आउट हो चुका है। ऐसे में फैंस भी जल्द से जल्द फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया का किरदार उनकी तमाम फिल्मों से बेहद अलग है। साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस बताया जा रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: