Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केवल शर्ट पहनकर Karishma Tanna ने कराया फोटोशूट, बोल्डनस की तोड़ी सारी हदें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ( Karishma Tanna ) अपनी खूबसूरती और बोल्डनस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज हमेशा ही उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में करिश्मा ने कुछ ऐसी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसकी वजह से वह अब ट्रेंड करने लगी है। एक बार फिर उनके बोल्ड अंदाज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें- सुपरहिट शो करने के बाद भी अभिनेता Arun Govil को नहीं मिला इंडस्ट्री में काम, नहीं संभाल पाए डूबते करियर को

Karishma Tanna

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Karishma Tanna Instagram ) पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा मैरून रंग की शर्ट में नज़र आ रही हैं। खास बात यह है कि उन्होंने केवल शर्ट ही पहनी है। जिसकी वजह से वह काफी बोल्ड एंड हॉट ( Karishma Tanna Hot And Bold Pics ) दिखाई दे रही हैं। लुक को और आकर्षित बनाने के लिए करिश्मा ने बालों को खुला छोड़ा है। साथ ही मिनिमल मेकअप किया है। करिश्मा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 'संडे आई लव यू' उनका यह अंदाज फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए Arun Govil जुटाएंगे चंदा, लोगों से योगदान करने की अपील की

Karishma Tanna

करिश्मा के फैन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'संजू' ( Sanju ) में नज़र आई थीं। जिसके बाद खतरों के खिलाड़ी शो में नज़र आई थीं। वहीं बीते दिन यानी 11 जनवरी को करिश्मा का एक गाना भी रिलीज़ हुआ है। जिसका नाम 'कतरा' ( Qatra Song ) है। गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: