अमिताभ बच्चन की नातिन को यूजर्स बोले, 'तुम्हें नौकरी की जरूरत है', नव्या ने इस अंदाज में की बोलती बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन की नातिन को यूजर्स बोले, 'तुम्हें नौकरी की जरूरत है', नव्या ने इस अंदाज में की बोलती बंद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। अक्सर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे के उठते हुए देखा गया है। जिसमें कई बार स्टार किड्स को भी इसकी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। वहीं इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitbh Bachchan ) की नातिन नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda ) को भी इसका सामना करना पड़ा। दरअसल, हाल ही में नव्या को उनका प्रोजेक्ट मिला। जिसका नवेली है। इस बारें में जब नव्या ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी तो जहां कुछ लोग उनकी खूब सराहना करते हुए दिखाई दिए। तो वहीं कई लोगों ने उन्हें उनके घराने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसका जवाब उन्हें बेहद समझदारी से दिया।

Amitabh Bachchan

बिग बी की नातिन नव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कैप्शन में बताया था कि "नवेली प्रोजेक्ट के माध्यम से वह भारत में जेंडर गैप को कम करने की कोशिश करेंगी। इस प्रोजेक्ट के जरिए महिलाओं तक सभी तरह के संसाधन और अवसर पहुचाएं जाने का प्रयास करेंगी। यह प्रोजेक्ट आर्थिक और सशक्तीकरण के लिए होगा।" नव्या का यह पोस्ट पढ़ कई यूजर्स उन्हें कमेंट बॉक्स में ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- सलवार सूट पहनकर क्रिकेट खेलती नज़र आईं एक्ट्रेस Janhvi Kapoor, शानदार बैटिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Navya NavelI Nanda

एक यूजर ने नव्या को ताने देते हुए लिखा है कि हां पहले तुम्हे ही नौकरी की अवश्यकता है। फिर तुम सब कुछ कर सकती हो। कमेंट पढ़ नव्या ने बड़ी ही सादगी से यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा है कि वास्तव में देखा जाए तो उनके पास काम है। यही नहीं नव्या ने अपने कमेंट में हार्ट के इमोजी भी बनाए। उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे आपको बतातें चलें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं। नव्या ने लंदन से अपनी पढ़ाई की है। वहीं बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक फैमिली की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: