Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रोहन श्रेष्ठ संग श्रद्धा की शादी पर हो रही चर्चा पर आया पिता Shakti Kapoor का रिएक्शन, बोले- 'बेटी के हर फैसले में साथ खड़ा रहूंगा'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन ( Varun Dhawan Marriage ) ने अपनी ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल संग शादी कर ली है। शादी के बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हाल ही में वरुण ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इशारों में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( shraddha kapoor ) की शादी की ओर इशारा किया था। वहीं अब श्रद्धा की शादी पर उनके पिता शक्ति कपूर का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Anita Hassanandani ने कराया फोटोशूट, पति संग फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Varun Dhawan Natasha Dalal

सोशल मीडिया पर श्रद्धा की शादी पर हो रही चर्चा पर शक्ति कपूर कहते हैं कि 'उन्हें यह बिल्कुल भी पता नहीं है कि सोशल मीडिया पर क्या चल लरहा है, लेकिन वह अपनी बेटी के साथ हमेशा उनके हर फैसले में खड़े रहेंगे। जिसमें उनकी शादी का फैसला भी खुद श्रद्धा ही लेंगी। वहीं मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग बेटी की शादी होने पर शक्ति का कहना है कि रोहन श्रेष्‍ठ ही क्‍यों? अगर वह आकर उनसे कहेंगी कि उन्होंने किसी को चुन लिया है और उसके साथ सेटल होना चाहती हैं तो उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं होगी।'

Rohan Sharrdha

शक्ति कपूर ने रोहन के बारें में बात करते हुए कहा कि वह एक अच्छे लड़के हैं। वह उन्हें बचपन से जानते हैं। लेकिन कभी भी श्रद्धा ने उनसे यह नहीं बताया कि वह उनसे शादी करना चाहती हैं। ऐसे में वह उनके लिए बस बचपन के दोस्त ही हैं। हां, यह उन्हें मालूम नहीं है कि वह दोनों सीरियस हैं भी या नहीं।

 

यह भी पढ़ें- सुशांत को याद कर Ankita Lokhande ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, वीडियो कॉल पर बात करता हुआ दिखा कपल

rohan shrestha and shraddha kapoor

आपको बता दें रोहन श्रेष्ठ शक्ति कपूर के फैमिली फ्रेंड्स में एक हैं। शक्ति कपूर रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठ को पहले से ही जानते हैं। उन्होंने उनके पिता संग कई फोटोशूट्स भी किए हैं। रोहन की फैमिली संग शक्ति का लंच डिनर अक्सर होता ही रहता है। वैसे अक्सर रोहन और श्रद्धा को भी एक साथ मुंबई की सड़कों पर घूमता हुआ देखा गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: