नूतन की पोती Pranutan Bahl ने स्विम सूट पर पहना ब्लेजर, बोल्ड फोटोशूट वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नूतन की पोती Pranutan Bahl ने स्विम सूट पर पहना ब्लेजर, बोल्ड फोटोशूट वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। फिल्म अभिनेता मोहनीश बहल ( Mohnish Bahl ) की बेटी और एक्ट्रेस नूतन ( Nutan ) की पोती प्रनूतन बहल ( Pranutan Bahl ) का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है। ’नोटबुक’ ( NoteBook Movie ) मूवी से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकीं प्रनूतन का ये इस तरह का पहला फोटोशूट है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने स्वीम सूट पर ब्लेजर पहना है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : खुले बाल और मल्टीकलर ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल, फिट बॉडी के मुरीद हुए फैंस

’नोटबुक’ से मिला ब्रेक
अपनी डेब्यू फिल्म ’नोटबुक’ 2019 में उनके अपोजिट जहीर इकबाल थे। जहीर की भी ये डेब्यू फिल्म थी। सलमान खान फिल्म्स की इस मूवी ने बहुत ज्यादा कारोबार नहीं किया, लेकिन क्रिटिक्स को ये मूवी बहुत पसंद आई। इस बारे में प्रनूतन कहती हैं कि निर्देशक नितिन कक्कड़ को उनका काम बहुत पसंद आया। नितिन का मानना था कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने बहुत फ्रेंडली हैं। लगता ही नहीं था कि ये उनकी पहली फिल्म थी।

pranutan_bahal.png

2016 में शुरू की काम की तलाश
एक इंटरव्यू में प्रनूतन ने बताया था कि वे 2016 से फिल्मों की तलाश में थीं। अपने परिवार की परम्परा को आगे बढ़ाना चाहती थीं। इसलिए कई जगह काम तलाशा। वे कहती हैं कि इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी बैकग्राउण्ड या पिता के नाम का सहारा नहीं लिया। वे अपना मुकाम खुद हासिल करना चाहतीं थीं।

यह भी पढ़ें : Viral Video: रोहित शेट्टी का असली स्टंट, हाथों में उठा ली कार, बोले-देसी घी और घर के खाने का कमाल

pranutan_bahal_photo.png

’हेलमेट’ में डांस, काॅमेडी, रोमांस....
प्रनूतन की नई फिल्म ’हेलमेट’ है। इसमें उनके साथ अपारशक्ति खुराना हैं। ’हेलमेट’ से उनको काफी उम्मीदें हैं। इसमें उनका रोल एक फन-लविंग लड़की का है। वह आपरशक्ति के किरदार से प्यार करती है। प्रनूतन के अनुसार उन्हें इस मूवी में वो सब करने को मिला, जो ’नोटबुक’ में नहीं कर पाईं थीं। इसमें डांस, रोमांस, काॅमेडी हर तरह का काम एक्ट्रेस को करने के लिए मिला।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: