प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी पर फिदा हुए ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस ने किया कमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी पर फिदा हुए ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस ने किया कमेंट


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जातिवाद-सामंतवाद व्यवस्था पर कटाक्ष करती फिल्म सामाज में फैली कुरीतियों के बारे में बात करती हैं। फिल्म द व्हाइट टाइगर में प्रियंका चोपड़ा का रोल बड़ा नहीं है लेकिन काफी अहम। पूरी फिल्म आदर्श गौरव पर आधिरित है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग को लेकर काफी तारीफ हो रही है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी तारीफ की है जिसके जवाब में प्रियंका ने भी उन्हें रिप्लाई किया है। 

इसे भी पढ़ें: राजनीतिक ड्रामा फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली हैं कंगना रनौत 

हालाँकि प्रियंका चोपड़ा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट सिटाडल की शूटिंग शुरू कर दी है, अभिनेत्री अभी भी अपने पिछले प्रोजेक्ट, द व्हाइट टाइगर के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रही है। इस बार, द व्हाइट टाइगर में अपने प्रदर्शन के लिए प्रियंका की प्रशंसा करने के लिए ऋतिक रोशन ट्विटर पर गए औरअभिनेता ने फिल्म के निर्देशक रामिन बहारानी और कलाकार राजकुमार राव, आदर्श गौराव और प्रियंका चोपड़ा की  प्रशंसा की। 
 

इसे भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'डिस्पैच की घोषणा, जानें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

प्रियंका ने ऋतिक रोशन को उनकी समीक्षा के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद! इससे पहले, ग्रैमी विजेता गायक कार्डी बी ने द व्हाइट टाइगर की प्रशंसा की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "व्हाइट टाइगर इतनी बेहतरीन फिल्म है। मैं इसे देख कर रो रही थी।"

व्हाइट टाइगर का निर्देशन रमिन बहारानी ने किया है। यह इसी नाम के अरविंद अडिगा के बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है। व्हाइट टाइगर ने बलराम की कहानी को आदर्श गौरव द्वारा निभाया, जो गरीबी की बेड़ियों को तोड़ने के लिए बेताब है। वह एक अमीर जमींदार के बेटे के लिए ड्राइवर की नौकरी करता है। लेकिन एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति होने के नाते, बलराम गरीबी से बचने के लिए एक कुटिल योजना बनाता हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: