Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हवा में स्टंट करते हुए Shahrukh Khan का वीडियो आया सामने, करतब देख फैंस की थमी सासें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शूटिंग सेट से आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती ही रहती है। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि फिल्म के सेट पर झगड़ा भी हो गया था। वहीं अब किंग खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसने सबको हैरान कर दिया है। वीडियो में शाहरुख हवा में स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र को बिल्कुल पसंद नहीं था बेटियों का डांस और एक्टिंग करना, गुस्से में नहीं देखी थी बेटी ईशा की फिल्म

Shahrukh Khan

सोशल मीडिया पर तेजी से शाहरुख खान की वायरल हो रही वीडियो को उनकी ही प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिल' ( Red Chill ) ने अपने अंकाउट से शेयर की है। वीडियो में शाहरुख हवा में उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्टंट के दौरान अभिनेता ने येलो कलर का पायजमा और वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है। वह काफी ऊंचाई से नीचे की ओर गिरते हैं और झट से ऊपर की ओर आ जाते हैं। उनका यह स्टंट देख सभी की सांस थम सी गई हैं। इस वीडियो पर अब तक 25 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं।

Deepika Padukone Shahrukh Khan

वैसे आपको बता दें सीन देखने के बाद लगता है कि यह सीन फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' का है। फिल्म के एंड में शाहरुख को फाइट करते हुए देखा गया था। वैसे आपको बता दें एक बार से बड़े पर्दे पर दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone e ) और शाहरुख खान साथ में धमाल मचाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म पठान में दीपिका भी नज़र आने वाली हैं। जिसे लेकर फैंस में अभी से काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस फिल्म में काम करने को लेकर दीपिका की फीस ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: