चार फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां करेंगी इस हॉरर फिल्म में काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

चार फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां करेंगी इस हॉरर फिल्म में काम


<-- ADVERTISEMENT -->



बंगाली, तेलुगू, तमिल और मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियां एक हॉरर थ्रिलर फिल्म में काम कर रही है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब इस फिल्म में चार अलग-अलग इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म सुभाष घई के सिनेमैटोग्राफर कबीर लाल के निर्देशन में तैयार होंगी। जिसमें रितुपर्णा सेनगुप्ता, ईशा चावला, गायत्री शंकर और मंजरी फड़नीस नजर आएंगी।

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सिनेमैटोग्राफर कबीर लाल प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह के साथ ऐसे प्रोजेक्ट को ला रहे हैं। जिसमें चार अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काम करेगी। साथ ही यह फिल्म एक दो नहीं बल्कि चार अलग-अलग भाषाओं में तैयार होगी।

फिल्म फैमिली आफ ठाकुरगंज की सफलता के बाद प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह के लिए कबीर लाल के साथ काम करना किसी उत्साह से कम नहीं है। फिल्म की स्क्रिप्ट ही इसका सबसे बड़ा हीरो है। एक ही फिल्म को चार अलग-अलग भाषाओं में रीमेक बनाना और वह भी चार अलग-अलग इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं के साथ फिल्म तैयार करना कलाकारों से लेकर फिल्म निर्माताओं तक को उत्साहित कर रहा है। फिलहाल इस स्पेनिश अनटाइटल्ड हॉरर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसे उत्तराखंड में शूट किया जा रहा है।और उम्मीद है कि जल्द ही इसे पूरा कर दर्शकों के सामने लाया जाएगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: