सलवार सूट पहनकर क्रिकेट खेलती नज़र आईं एक्ट्रेस Janhvi Kapoor, शानदार बैटिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलवार सूट पहनकर क्रिकेट खेलती नज़र आईं एक्ट्रेस Janhvi Kapoor, शानदार बैटिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह आए दिन अपने फैंस के लिए दिलकश तस्वीरें और क्यूट वीडियोज पोस्ट कर उन्हें एंटरटेन करती ही रहती हैं। उनका यह चुलबुला अंदाज उनके चाहने वालों को भी खूब पसंद आता हैं। वहीं हाल ही में जान्हवी ने क्रिकेट खेलते हुए का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सूट सलवार पहने हाथों में बल्ला लिए जमकर चौके-छक्के लगाती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- जब सलमान-शाहरुख के पीछे हटने पर Preity Zinta अकेले ही भिड़ गई थीं अंडरवर्ल्ड से, अदालत में जाकर दिया था बयान

वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की वीडियो में वह फिल्म 'गुड लक जैरी' के सेट पर क्रिकेट खेलती हुईं दिखाई दे रही हैं। पहले वह एक-दो बॉल मिस कर देती हैं। जिसके बाद तेज से सिक्स जड़ देती हैं। यह देख एक्ट्रेस खुश हो जाती हैं। वहीं जब वह दूसरा सिक्स मारती हैं तो वह खुशी में उछलने लगती हैं। वीडियो में जान्हवी शानदार बैटिंग करती हुई दिखाई दे हैं। जिसे देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस बेहतरीन क्रिकेट खेल रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह काफी सिंपल लुक में नज़र आईं। उन्होंने सलवार-सूट के साथ ब्लैक रंग की जैकेट पहनी हुई हैं। साथ ही बालों की चोटी की है। जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं।

Janhvi Kapoor

वैसे आपको बता दें हाल ही में जाह्नवी कपूर ने मुंबई में अपना आलीशान मकान खरीदा है। जिसकी वजह से वह काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) की बिल्डिंग में ही एक्ट्रेस का नया घर है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक नई दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जाह्नवी 'दोस्ताना 2' ( Dostana 2 ) और 'रूही अफजाना' ( Roohi Afzana ) में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: