Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने गोवा वेकेशन से शेयर की तस्वीरें, मिले लाखों लाइक्स


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने साल 2015 में दिल्ली की रहने वालीं मीरा राजपूत (Mira Rajput) से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों कपल अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। मीरा राजपूत का भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक न रहा हो लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मीरा गोवा में वेकेशन में मनाने के लिए गई थीं। यहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

Sara Ali Khan ने राष्ट्रपति भवन से दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, बोलीं- मेरा भारत महान

अब मीरा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट (Mira Rajput Instagram) से शेयर की हैं। तस्वीरों में मीरा राजपूत कलरफुर ड्रेस में समुंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, ‘हर पल में मैजिक को देखिए।’ ऐसे में शाहिद कपूर ने अपनी वाइफ की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि वह मैजिक उनकी आंखों में देखते हैं। मीरा की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। अब तक उनके पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

Shilpa Shetty से हुई बड़ी गलती, गणतंत्र दिवस के मौके पर दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जमकर हुईं ट्रोल

mira_rajput.jpg

वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बात करें शाहिद कपूर की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। शाहिद कपूर ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेटर के लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी फिल्म जर्सी 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर लीड रोल में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: