'तांडव' मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, Richa-Konkona ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'तांडव' मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, Richa-Konkona ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। वेब सीरीज़ 'ताड़व' पर हो रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार वेब सीरीज़ और निर्देशक अली अब्बास जफ़र के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में शिकायत दर्ज कराई जा रही है। ऐसे में इन तमाम शिकायतों को रद्द कराने के लिए याचिका डाली गई थी। जिस पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से एक बड़ा फैसला सामने आया है। जिसमें कोर्ट ने निर्देशक और अन्य लोगों की गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। यह फैसला कल यानी कि बुधवार को लिया गया है। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सभी को संबद्ध अदालतों से जमानत का अनुरोध करने की बात कही है। वहीं अब इस पूरे मामले को देखते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और कोंकणा सेन शर्मा का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

ऋचा के साथ-साथ एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ( Konkona Sen Sharma ) ने भी वेब सीरीज़ 'ताड़व' पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी राय जाहिर की है। कोंकणा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'शो में शामिल लगभग सभी ने स्क्रिप्ट पढ़ी और अनुबंध पर हस्ताक्षर किए! सभी कलाकारों और क्रू को गिरफ्तार करें?' आपको बता दें सीरीज़ में मुहम्मद जीशान अयूब शिव की भूमिका निभाते हुए नज़र आए थे। जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: