Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल सूट में गजब की खूबसूरत नजर आईं Ankita Lokhande, तेरे बिना जिया जाए ना गाने पर दिए कमाल के एक्सप्रेशन्स


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडियोज के कारण सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी वो डांस करके तो कभी बॉलीवुड सॉन्ग पर कमाल के एक्सप्रेशन्स से दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाल कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अंकिता फिल्म घर के सुपरहिट गाने तेरे बिना जिया जाए ना पर शानदार एक्सप्रेशन्स दे रही हैं।

'क्राइम पेट्रोल' फेम Anup Soni ने की दो शादियां, पहली पत्नी को धोखा देकर राज बब्बर की बेटी से रचाया विवाह

तेरे बिना जिया जाए ना गाने को लता मंगेशकर ने अपनी खूबसूरत आवाज दी थी। इसी सॉन्ग पर अंकिता एक्ट कर रही हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में अंकिता ने लाल कलर का सूट पहना हुआ है और आंखों में शिम्मर आईशैडो लगाया है। इंडियन लुक में अंकिता बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी अंकिता पर खूब फब रह है। कश्मीरा शाह ने भी अंकिता की तारीफ की है। वहीं फैंस अंकिता के इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

अब बिग बॉस 14 में नहीं नजर आएंगे Salman Khan, रोहित शेट्टी करेंगे वीकेंड का वार!

photo_2021-01-30_11-27-50.jpg

अंकिता अक्सर ही बॉलीवुड गानों पर एक्सप्रेशन्स के साथ खूब खेलती हैं। फैंस को उनका यही अंदाज बेहद पसंद आता है। बता दें कि पिछले दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को दो साल पूरे हुए थे। जिस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने किरदार को याद करते हुए सभी को धन्यवाद किया था। अंकिता ने फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं इन दिनों अंकिता के फोटोशूट खूब वायरल हो रहे हैं। उन्होंने डिफरेंट पोज में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: